Jaipur: सांसद हनुमान बेनीवाल बोले- भाजपा में 12 दूल्हे, एक लुटेरी दुल्हन... कांग्रेस और बीजेपी पर जुबानी हमला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1871958

Jaipur: सांसद हनुमान बेनीवाल बोले- भाजपा में 12 दूल्हे, एक लुटेरी दुल्हन... कांग्रेस और बीजेपी पर जुबानी हमला

MP Hanuman Beniwal News: छात्रसंघ चुनावों कराने की मांग को लेकर आयोजित की गई हुंकार रैली के बहाने राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के संयाेजक और सांसद हनुमान बेनीवाल ने कांग्रेस और बीजेपी दोनों पार्टियों पर जमकर हमला बोला. 

Jaipur: सांसद हनुमान बेनीवाल बोले- भाजपा में 12 दूल्हे, एक लुटेरी दुल्हन... कांग्रेस और बीजेपी पर जुबानी हमला

MP Hanuman Beniwal attack on Congress and BJP: छात्रसंघ चुनावों कराने की मांग को लेकर आयोजित की गई हुंकार रैली के बहाने राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के संयाेजक और सांसद हनुमान बेनीवाल ने कांग्रेस और बीजेपी दोनों पार्टियों पर जमकर हमला बोला. बेनीवाल ने बीजेपी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि भाजपा में 12 दूल्हे, एक लुटेरी दुल्हन है, बारात आ गई, लेकिन तोरण कौन मारेगा.

हनुमान बेनीवाल ने कांग्रेस और बीजेपी पर बरसे

वहीं सीएम गहलोत पर हमला करते हुए कहा कि गहलोतजी छात्रसंघ चुनाव को लेकर संवेदनशील बनों, आप बेटे को नेता बनना चाहते हो, ऐसे तो बेटा नेता नहीं बनेगा. युवाओं को खिलाफ कर दो, जन-जन को खिलाफ कर दो, तो जीतने की सोचना मत. दो बार बेटा जीत नहीं पाया तो तीसरी बात जीत ही नहीं होगी, ऐसा कोई इलाज नहीं है.

भाजपा में 12 दूल्हे, एक लुटेरी दुल्हन है- हनुमान बेनीवाल 

प्रदेश में छात्रसंघ चुनाव कराने तथा बेरोजगारी युवाओं को हक दिलाने की मांग पर जयपुर के विद्याधर नगर में छात्र अधिकार और युवा हुंकार रैली आयोजित की. रैली में आरएलपी संयोजक हनुमान बेनीवाल ने कहा कि राजनीति में नेताओं के संघर्ष की शुरुआत छात्र संघ से ही हुई है. छात्र संघ चुनाव पर रोक लगने के बाद कोई भी राजनेता आगे नहीं आया.

छात्र संघ चुनाव पर रोक लगाने का काम- हनुमान बेनीवाल 

मैं कोई बात बीच में नहीं छोड़ता हूं, ठान लेता हूं तो पूरा करता हूं. बेनीवाल ने आरोप लगाया कि मंत्री महेश जोशी ने भाजपा नेताओं से आपस में मिलकर छात्र संघ चुनाव पर रोक लगाने का काम किया है लेकिन चुनाव नहीं होंगे तो रैगिंग बढ़ेगी. बेनीवाल ने आरोप लगाया कि सीएम ने कुछ छात्र नेताओं को बुलाकर विधानसभा टिकट का आश्वासन दिया है. मैं कहता हूं कि छात्र हितों के खिलाफ जो टिकट लेकर आएगा उसकी जमानत जब्त कराई जाएगी.

मुख्यमंत्री से पूछना चाहता हूं युवाओं के पीछे क्यों पड़े हैं - बेनीवाल

आरएलपी संयोजक हनुमान बेनीवाल ने आरोप लगाया कि बेरोजगारों को भत्ता नहीं दिया जा रहा है. मुख्यमंत्री से पूछना चाहूंगा कि युवाओं के पीछे क्यों पड़े हैं जब कि आप युवावस्था में छात्रसंघ चुनाव लड़ चुके हैं. हालांकि मुख्यमंत्री जी आप चुनाव हार गए थे, तो क्या वापस छात्र संघ चुनाव लड़ना चाहते हैं. लिंगदोह कमेटी के आधार पर छात्र संघ को कमजोर करने का प्रयास किया गया है. कमेटी के आधार पर रोक लगाई गई, जबकि दिल्ली विवि में चुनाव हो रहे हैं.

108 एंबुलेंस को लेकर, संविदा कर्मी नौजवान हड़ताल कर रहे हैं उन सब की बात करूंगा. छात्र संघ चुनाव बहाल करो. प्रदेश में पुलिस ने कमिटमेंट किया था, खाली पद भरे और दिल्ली की सरकार बनें तो इसका ज्ञापन देंगे सारे लोग आगे संविदा पर है.

पायलट की गाड़ी बीच में पंचर हो गई - बेनीवाल

हनुमान बेनीवाल ने सचिन पायलट पर तंज कसते हुए कहा कि सचिन पायलट से बात करना चाहता हूं, पायलट युवाओं की बात करते हैं और कहते हैं कि डेढ़ दो बीघा जमीन खरीद कर स्कॉर्पियो खरीद लेते हैं. सचिन पायलट से कहना चाहता हूं कि आपकी क्या हैसियत बची है. आपके कहने से एक पानी का टैंकर नहीं डाल सकते, एक कांस्टेबल भी नहीं बदल सकते हैं. गहलोत फौजमार कप्तान हैं और पायलट उससे बड़ा फौजमार कप्तान हैं.

हमने कहा था कि पायलट को सीएम बना दो आरएलपी के तीनों विधायक समर्थन देंगे. मानसेर गए तब भी मैंने पायलट का साथ देने की बात कही थी. बेनीवाल ने कहा कि पायलट पर तरस आता है कि उन्हें किस तरह कोने में बैठा दिया. पायलट साहब की गाड़ी बीच में पंचर हो गई. अशोक गहलोत चाहते हैं कि मेरी सरकार के 5 साल पूरे निकल जाएं. जनता जाए भांड़ में, टाटा बाय करके निकल जाएंगे फिर कहेंगे कहेंगे कि पायलट को रगड़ दिया इलाज कर दिया.

पायलट कर्ज उतार दें मेरा - हनुमान बेनीवाल 

बेनीवाल ने कहा क सचिन पायलट क्या कर रहे हैं, मुझे इसकी चिंता है. मैं सचिन पायलट से बोलता हूं कि मैंने दो बार उनकी मदद की. एक बार मेरी मदद कर दे, मेरा उन पर ऋण है वह उतार दें. पायलट से कोई मिल नहीं सकता उनसे कोई खास आदमी हो तो पीए से बात कर लो.

छात्र संघ चुनाव को लेकर पायलट से पूछना चाहता हूं कि आप चाहते हैं छात्र संघ चुनाव हो या नहीं. पायलट साहब आपकी सबसे ज्यादा फैन फॉलोइंग छात्र हैं. जल्द निर्णय करें पायलट साहब, फिर चुनाव आ जाएंगे. पायलट साहब कहते थे कि मैं सीएम हाउस में काफी पीयेंगे, अब पूछना चाहता हूं कि कॉफी कहां गई ? सीएम हाउस में पी ली क्या ? कॉफी कॉफी तो ठंडी हो गई.

सच्ची बात बोलने पर पार्टी से निकाला - हनुमान बेनीवाल 

बेनीवाल ने पूर्व विधानसभा अध्यक्ष कैलाश मेघवाल के मामले में कहा कि जिसका कोई आका नहीं होता है उसको पार्टियों से निकाल देते हैं. जब मुझे इसी तरह बाहर निकाला था. मैंने तो वसुंधरा के पति और ससुराल को लेकर सवाल किया था तो मुझे पार्टी से बाहर निकाल दिया. यह पूछना अपराध था तो मैंने किया. कैलाश मेघवाल ने भी कहा कि देश का कानून मंत्री भ्रष्ट है जांच करानी चाहिए, बीजेपी के मिर्ची लगी और निकाल दिया। मेघवाल ने उस समय मेघवाल समाज को बीजेपी से जोड़ा जब जरूरत थी.

बीजेपी का मिशन पर ध्यान - बेनीवाल 

बेनीवाल ने कहा कि बीजेपी की सोच किसान और जवान विरोधी है. इनका मिशन है कि केंद्र में सत्ता में कैसे आएं. कारण कोई भी हो बस मिशन 24 पूरा करना है. इसके बाद 29 का मिशन पूरा करना है. कांग्रेस लड़ाई नहीं लड़ रही है वरना आई एन डी आई नहीं बनाना पड़ता. कांग्रेस को यूपी बिहार में खाता खोलने का इंतजार करते हैं. कांग्रेस पार्टी की दुर्दशा के जिम्मेदार कौन है यह सब लोग जिम्मेदार है. कांग्रेस पार्टी के लोग कई खिलाफ लिखते हैं कांग्रेस मेरी मदद कर रही है. यदि मैं कांग्रेस की मदद करता तो अशोक गहलोत का बेटा चुनाव थोड़े ही हारता.

ये भी पढ़ें- अशोक गहलोत बोले- कोटा एयरपोर्ट मोदी सरकार से नहीं बन रहा है तो हम बना देंगे

बेनीवाल ने प्रियंका गांधी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में तो लड़की हूं लड़ सकती हूं और राजस्थान में कुछ नहीं. बढ़ती महंगाई को रोकने और राजस्थान को विशेष दर्जा देने के बाद की तो मैंने कही थी. नशे के गर्त में राजस्थान के लोग, बच्चों की आत्महत्या के जांच होनी चाहिए. आरएलपी सरकार के आसपास आ गई तो आयोग बनाएंगे और कोचिंग मालिकों को पैदल घुमाते हुए सलाखों के पीछे डालेंगे.

आत्महत्याओं पर मंत्री का बयान आया कि लव अफेयर का मामला. इन मंत्री जी को गलत बयानबाजी की आदत है. पहले भी राजस्थान को मर्दों का प्रदेश बोलकर बदनाम कर दिया था, प्रदेश के मंत्री ऐसे बयान देंगे तो कितना ही घूम लो सीटें 25-30 रह जाएगी.

Trending news