iPhone 14 खरीदने के लिए मां ने 8 माह के बच्चे को बेचा, इंस्टग्राम रील्स बनाने की शौकीन थी महिला
Advertisement

iPhone 14 खरीदने के लिए मां ने 8 माह के बच्चे को बेचा, इंस्टग्राम रील्स बनाने की शौकीन थी महिला

Infant sold to buy iPhone 14: एक कपल ने iPhone 14 खरीदने के लिए अपने 8 माह के बच्चे को बेच दिया. बताया जा रहा है कि कपल इंस्टाग्राम रील्स बनाते था, जिसके लिए उन्हें iPhone 14 की जरूरत महसूस हुई, लेकिन पैसे ना होने की वजह से उन्होंने बच्चे को बेच दिया.

 

iPhone 14 खरीदने के लिए मां ने 8 माह के बच्चे को बेचा, इंस्टग्राम रील्स बनाने की शौकीन थी महिला

Infant sold to buy iPhone 14: अपने परिवार को बचाने और उनकी सुरक्षा के लिए लोग क्या नहीं करते. लेकिन आपने कभी सुना है कि किसी ने अपनी जरूरतें पूरी करने के लिए औलाद को बेच दिया हो?  इसी तरह का एक मामला सामने आया है, जिसमें एक कपल ने iPhone 14 खरीदने के लिए अपने 8 माह के बच्चे को बेच दिया. ये खबर सुनकर हर कोई अचंभे में है. बताया जा रहा है कि रील्स बनाने के लिए दंपति को iPhone की जरूरत महसूस हुई, जिसे लेने के लिए उन्होंने मासूम को बेच दिया. 

iPhone 14 की दीवानी थी महिला

iPhone 14 खरीदने के लिए बच्चे को बेचने का ये मामला पश्चिम बंगाल (West Bengal) का है. रिपोर्ट्स के अनुसार यहां एक कपल ने अपना शौक पूरा करने के लिए बेरहमी की हदें पार कर दीं. बताया जा रहा कि पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना (Uttar 24 Pargana) डिस्ट्रिक्ट की एक महिला को रील्स बनाने का भूत सवार था. महिला रील्स बनाने के लिए आईफोन 14 (iPhone 14) लेना चहती थी, लेकिन उसके पास iPhone लेने के पैसे नहीं थे. 

उत्तर 24 परगना पुलिस ने किया गिरफ्तार

महिला ने अपना शौक पूरा करने के लिए अपने 8 महीने के बच्चे को बेच दिया. इस घटना के बारे में पुलिस को जैसे ही भनक लगी, वो सतर्क हो गई. बताया जा रहा है कि  उत्तर 24 परगना पुलिस ने बेचे गए बच्चे की मां और बच्चे के खरीदार समेत 4 लोगों को गिरफ्तार किया है. बच्चे का पिता अभी फरार है. 

पड़ोसियों के शक ने खोली पोल

बताया जा रहा है कि West Bengal के इस कपल पर इंस्टाग्राम रील्स (instagram reels) बनाने की सनक सवार थी.  लेकिन उनके पास इतने पैसे नहीं थे कि वो इसे खरीद पाते.  उत्तर 24 परगना के पानीहाटी के गांधीनगर एरिया निवासी जयदेव घोष और उसकी बीवी साथी घोष पर ये एलिगेशन हैं कि उन्होंने iphone खरीदने के लिए अपने 8 माह के मासूम को बेच दिया. 

रिपोर्ट्स के अनुसार दंपति के एक 7 साल की बेटी है और एक 8 महीने का बेटा था. लेकिन जब पड़ोसियों ने शनिवार से बेटे को नहीं देखा, तो उन्हें शक हुआ. उन्होंने कपल के पास नया iphone देखा, जिससे वो रील्स बना रहे थे. पड़ोसियों के बार-बार पूछने पर कपल ने उन्हें बताया कि iphone के लिए उन्होंने बेटे को बेच दिया है. जिसके बाद पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी.

यह भी पढ़ें....

नसरुल्‍ला का दावा...अगर अंजू इंडिया से नहीं लौटी तो बनेगा पाकिस्तानी "तारा सिंह"

Trending news