Love Affair : प्रेमिका की 19 साल की बेटी से बनाना चाहता था शारीरिक संबंध, प्रेमी को घर बुलाकर...
Advertisement

Love Affair : प्रेमिका की 19 साल की बेटी से बनाना चाहता था शारीरिक संबंध, प्रेमी को घर बुलाकर...

Crime Story : प्रेमिका की बेटी को बुरी नजर से देखना एक व्यक्ति के लिए मौत का कारण बन गया. बताया जा रहा है, कि एक प्रेमी अपनी प्रेमिका को छेड़ता था, जिसके बाद मां-बेटी ने मिलकर उसे मौत के घाट उतार दिया.

 

Love Affair : प्रेमिका की 19 साल की बेटी से बनाना चाहता था शारीरिक संबंध, प्रेमी को घर बुलाकर...

Crime Story : प्रेमिका की बेटी को हवस का शिकार बनाने की जिद एक व्यक्ति के मौत का कारण बन गई. इस घटना के सामने आने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. बताया जा रहा है, कि मां-बेटी ने अधेड़ को डंडों से पीट-पीटकर मार डाला और लाश को खेल में फेंक दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

फॉरेंसिक टीम ने क्या बताया

रायबरेली से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. बताया जा रहा है, यहां के गुरुबक्स गंज थाना इलाके के एक गांव के एक व्यक्ति की लाश खेत में मिलने से हड़कंप मच गया. गांव के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया. इस दौरान फॉरेंसिक टीम ने पाया कि मृतक के गले पर खरोंच और गुप्तांग पर चोटों के निशान हैं.

गुप्तांग और गले पर चोटों के निशान

इसके बाद पोस्टमार्टम रिपोर्ट में समाने आया कि अधेड़ की मौत का कारण गुप्तांग पर चोट का लगना और पसली का टूटना हो सकता है. जिसके बाद मृतक की बेटी का शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी. इस दौरान पुलिस को पता लगा कि मृतक मेड़ीलाल का उसकी पड़ोसन गीता से कई सालों से अवैध संबंध थे. इसकी जानकारी गांव वालों को भी थी. वह महिला के घर आता-जाता रहता था.

बेटी पर रखता था बुरी नजर

जानकारी के अनुसार, मेड़ीलाल गीता की 19 वर्षीय बेटी रौशनी पर बुरी नजर डालता था, और आए दिन रौशनी को छेड़ता रहता था. उसकी इस हरकत का विरोध दोनों मां बेटी करती थीं. लेकिन वह बाज नहीं आया. एक दिन रात को मां-बेटी ने उसे घर के पिछले दरवाज से बुलाया और डंडों से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी. इसके बाद उन्होंने उसकी डेड बॉडी को 100 मीटर दूर खेत में फेक दिया. हत्या के बाद पुलिस ने जांच करते हुए मां-बेटी को गिरफ्तार कर लिया है. 

यह भी पढ़ें...

रक्षाबंधन से पहले भाई-बहन ने की शादी, भाग कर पहुंचे आंध्र प्रदेश

Trending news