कर्नाटक से जयपुर आ रहे टमाटर से भरे ट्रक को 'लूटा'...! लोड था 21 लाख का 11 टन टमाटर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1805290

कर्नाटक से जयपुर आ रहे टमाटर से भरे ट्रक को 'लूटा'...! लोड था 21 लाख का 11 टन टमाटर

Tomatoes Price, truck missing : कर्नाटक के कोलार से जयपुर की ओर आ रहा टमाटर से भरा ट्रक रास्ते में गायब हो गया. बताया जा रहा है कि ट्रम में 21 लाख के 11 टन टमाटर लोड थे. कोलार के व्यापारी ने ट्रक में लूट की आशंका जताई है. ट्रक को शनिवार को जयपुर मंडी पहुंचना था, लेकिन वो बीच में ही गायब हो गया.

 

कर्नाटक से जयपुर आ रहे टमाटर से भरे ट्रक को 'लूटा'...! लोड था 21 लाख का 11 टन टमाटर

tomatoes heist, Tomatoes Price, truck missing : ट्रक से जयपुर आ रहा एक ट्रक टमाटर रास्ते से गायब हो गया. बताया जा रहा है कि ये ट्रक कर्नाटक के कोलार से जयपुर लाया जा रहा था, जिसमें लूट की आशंका जताई जा रही है. ट्रम में 21 लाख के 11 टन टमाटर लोड थे. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. 

11 टन टमाटर रास्ते से गायब

व्यापारी ने दावा किया है कि ट्रक में 11 टन टमाटर लोड था. व्यापारी द्वारा दी गई शिकायात के बाद कोलार पुलिस ने बताया कि ट्रक जयपुर की ओर जा रहा था, तभी रास्ते में ट्रक ड्राइवर और क्लीनर से संपर्क टूट गया था. बताया जा रहा है कि पुलिस ने केस दर्ज लिया है. जानकारी ए अनुसार ट्रक में 21 लाख का टमाटर लोड था. कोलार में टमाटर के दाम 160 रुपए प्रति किलो बताए जा रहे हैं. 

जयपुर टमाटर ले जा रहे ट्रक से संपर्क टूटा

पुलिस को दी शिकायत में बताया गया है कि 750 क्रेट टमाटर से भरा ट्रक 27 जुलाई को कोलार से जयपुर की ओर निकला था. लॉन्ग रूट पर जा रहे ट्रकों की निगरानी के लिए उन्हें  जीपीएस ट्रैकिंग सिस्टम द्वारा ट्रैक किया जाता है. इस ट्रक पर भी GPS से निगरानी की जा रही थी. बताया जा रहा है कि ट्रक करीब 1800 किलोमीटर की दूरी तय कर चुका था, उसे जयपुर मंडी में शनिवार को पहुंचना था. 

 21 लाख के टमामटर लापता

देशभर में टमाटर की कीमतें अपने उच्चम स्तर पर हैं. टमाटर की सप्लाई कम और डिमांड ज्यादा होने की वजह से इसके रेट में आग लगी हुई है. कोलार के एक व्यापारी का दावा है कि ट्रक कोलार से 11 टन टमाटर लोड करके राजस्थान के जयपुर जा रहा था. लेकिन ना तो वह जयपुर पहुंचा, ना कोलार वापस आया. उससे रास्ते पर ही कनेक्शन टूट गया, जिसके बाद उसका कोई सुराग नहीं लगा. मामले को लेकर कोलार पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. ट्रक में करीब 21 लाख के टमाटर लोड थे.

ये भी पढ़ें...

राजस्थान के इस मंदिर में भगवान भोलेनाथ से पहले होती है रावण की पूजा

Trending news