क्या राजस्थान में नहीं दिया लॉरेंस बिश्नोई ने इंटरव्यू, जयपुर पुलिस कमिश्नर ने किया बात का खुलासा?
Advertisement

क्या राजस्थान में नहीं दिया लॉरेंस बिश्नोई ने इंटरव्यू, जयपुर पुलिस कमिश्नर ने किया बात का खुलासा?

Jaipur News: हाल ही में एक निजी टीवी चैनल द्वारा गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के इंटरव्यू प्रसारित किए गए थे. इस बात का खुलास जयपुर पुलिस कमिश्नर आनंद कुमार श्रीवास्तव ने किया. 

 

क्या राजस्थान में नहीं दिया लॉरेंस बिश्नोई ने इंटरव्यू, जयपुर पुलिस कमिश्नर ने किया बात का खुलासा?

Jaipur News: राजस्थान के जयपुर पुलिस कमिश्नर आनंद कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि हाल ही में एक निजी टीवी चैनल द्वारा गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के इंटरव्यू प्रसारित किए गए थे. उस इंटरव्यू को लॉरेंस बिश्नोई के पिछले दिनों राजस्थान में रहने के दौरान नहीं दिया है. 

उन्होंने बताया कि जयपुर पुलिस ने जवाहर सर्किल थाने के मुकदमा संख्या 80 / 23 में 15 फरवरी को प्रोडक्शन वारंट पर लॉरेंस बिश्नोई को बटिंडा जेल से जयपुर लाया गया था. लॉरेंस बिश्नोई मार्च 2023 तक जयपुर पुलिस की अभिरक्षा में था, जिसे 2 मार्च को केंद्रीय कारागार जयपुर में दाखिल करवाया गया था.

राजस्थान पुलिस की पुलिस पार्टी 7 मार्च को केंद्रीय कारागार जयपुर से लॉरेंस बिश्नोई को लेकर बटिंडा जेल में ले जाने के लिए जयपुर से रवाना हुई थी और 8 मार्च को लॉरेंस बिश्नोई को बटिंडा जेल में दाखिल करवाया गया. ऐसे में लॉरेंस बिश्नोई राजस्थान में कुल 20 दिन रहा, जिसमें से 15 दिन जवाहर सर्किल थाने में और 5 दिन केंद्रीय कारागार जयपुर में रहा. 

पहला इंटव्यू 14 मार्च को प्रसारित किया गया, जिसमें लॉरेंस की दाढ़ी-मूछ काफी बड़ी हुई है और सिर पर बाल भी काफी बड़े हुए दिखाई दे रहे हैं, लेकिन राजस्थान में जवाहर सर्किल थाना व केंद्रीय जेल में रहने के दौरान लॉरेंस बिश्नोई के सिर पर छोटे बाल और छोटी दाढ़ी-मूंछ थी. इससे से यह स्वतः प्रमाणित व स्पष्ट हो रहा है कि लॉरेंस द्वारा न्यूज चैनल को दिया गया यह इंटरव्यू उस अवधि का नहीं है, जब वह जयपुर में था. इसी प्रकार दूसरा इंटरव्यू जो दिनांक 17 मार्च को प्रसारित हुआ है, वह भी जयपुर से नहीं दिया गया है. 

लॉरेंस बिश्नोई को पंजाब से जयपुर लाने एवं वापस ले जाते समय भारी सुरक्षा बंदोबस्त था और परिवहन के समय वीडियो रिकॉर्डिंग भी की जा रही थी इसलिए लॉरेंस बिश्नोई के परिवहन के समय भी ये इंटरव्यू दिया जाना संभव नहीं है. 

यह भी पढ़ेंः कन्या और कुंभ पर रहेगी मां दुर्गा की कृपा, बनेगा हर बिगड़ा काम, मिथुन राशिवाले रहेंगे परेशान

यह भी पढ़ेंः IAS परी बिश्नोई ने BJP के इस विधायक से की सगाई, पहले MLA का टूट गया था रिश्ता

Trending news