Dudu News, Jaipur : मौजमाबाद ज्वेलर की दुकान से लाखों की लूट, कुछ दूरी पर मिली खाली तिजोरी
Advertisement

Dudu News, Jaipur : मौजमाबाद ज्वेलर की दुकान से लाखों की लूट, कुछ दूरी पर मिली खाली तिजोरी

Dudu News, Jaipur : राजस्थान के कोटपूतली के दूदू के मौजमाबाद के ज्वेलर की दुकान पर 10 किलो चांदी के आभूषण और सोना चोरी कर लिया.

Dudu News, Jaipur : मौजमाबाद ज्वेलर की दुकान से लाखों की लूट, कुछ दूरी पर मिली खाली तिजोरी

Dudu News, Jaipur : राजस्थान के जयपुर के मौजमाबाद थाना क्षेत्र में चोरों ने धमाचौकड़ी कर एक जेवरात की दूकान और एक अन्य घर को निशाना बनाते हुए लाखो रुपये के सोने चांदी के आभूषणों पर हाथ साफ कर दिया. ग्रामीणों ने बताया के तिरुपति ज्वेलर की दुकान से 10 किलो चांदी के आभूषण और सोने के आभूषणों पर हाथ फेर कर चोर भाग निकले.

सूचना पर मौजमाबाद पुलिस ने घटनास्थल का दौरा कर साक्ष्य जुटाए साथ ही आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले और सीसीटीवी फुटेज में एक पिकअप गाड़ी में चोर सामान भरकर गांव से बाहर जाते हुए कैद हुए. पुलिस को नजदीक के श्रीनिवासपुरा गांव में एक खाली तिजोरी मिली. जिसको चोर पटककर चले गये थे.

मौजमाबाद थाना इलाके के झाग कस्बे में चोरों ने एक ज्वेलरी की दुकान पर धावा बोलते हुए. लाखों रुपये कीमती सोने चांदी के जेवरात पर हाथ फेर दिया और तिजोरी को पिकअप गाड़ी में डालकर मौके से फरार होने में कामयाब हो गए. ग्रामीणों ने जब सुबह दुकान के ताले टूटने की सूचना दुकान मालिक को दी, तो मालिक के होश फाख्ता हो गए. सूचना पर मौजमाबाद पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए साथ ही कस्बे में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला.

पुलिस ने बताया कि बिरदीचंद प्रजापत की झाग में ज्वेलरी की दूकान है। दूकान का ताला तोड़कर बदमाश दूकान में घुसे और अंदर रखी लोहे की भारी तिजोरी को पीकअप में डालकर ले गए।इससे पहले चोरों ने शोकेस को भी खंगाला।पीड़ित प्रजापत में बताया के मोजमबाद थाने पर मामला दर्ज करवाया के चोर दूकान से लगभग 11 किलो चांदी व 125 ग्राम सोने के आभूषण सहित अन्य आभूषण चुरा कर फरार हो गए साथ ही चोर दूकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे भी तोड़कर अपने साथ ले गए।चोरी गए जेवरात की कीमत करीब 15 लाख रुपये बताई जा रही है....

सूने मकान से जेवरात पार
पुलिस ने बताया के उसी रात को झाग कस्बे के राजपूत मोहल्ले चोरों ने सुने मकान को निशाना बनाते हुए नकदी व जेवरात चोरी कर ले गए।बताया जा रहा है नाथू सिंह नाथावत परिवार सहित बाहर शादी में गए हुए थे।इस सुने मकान से चोर सोने का लॉकेट,18 चांदी के सिक्के सहित अन्य आभूषण अपने साथ ले गए.

रिपोर्टर- अमित यादव 

PM मोदी की तारीफ के बाद अब अमेरिका उठाएगा इमरान खान के प्रोजेक्ट का खर्च

 

Trending news