Kotputli: मोबाइल को लेकर दो युवकों में हुई जबरदस्त मारपीट, एक की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1347434

Kotputli: मोबाइल को लेकर दो युवकों में हुई जबरदस्त मारपीट, एक की मौत

कोटपूतली पुलिस थाने के एएसआई शक्ति सिंह के साथ मौके पर पहुंचे और मृतक मनीराम गुर्जर का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया. 

Kotputli: मोबाइल को लेकर दो युवकों में हुई जबरदस्त मारपीट, एक की मौत

Kotputli: कोटपुतली के गांव नांगडीवास में एक युवक की पीट-पीट कर हत्या करने का मामला सामने आया है. मृतक के भाई महेंद्र गुर्जर ने बताया कि उसका भाई मनीराम गुर्जर कल रात्रि 11:00 बजे से घर से लापता था जो 1 दिन पूर्व भी घर नहीं आया. वहीं आज शाम को विक्रम गुर्जर एक व्यक्ति के शव को बानसूर सीएससी लाया जहां मौके पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई. वहीं बानसूर पुलिस भी मौके पर पहुंची और युवक से पूछताछ की गई.  पुलिस ने कोटपूतली पुलिस को इसकी जानकारी दी.

कोटपूतली पुलिस थाने के एएसआई शक्ति सिंह के साथ मौके पर पहुंचे और मृतक मनीराम गुर्जर का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया. मृतक के भाई महेंद्र गुर्जर ने बताया कि उसका भाई कल रात्रि 11:00 बजे से घर नहीं आया.

यह भी पढ़ें- खुशखबरी: राजस्थान में टूरिज्म के बढ़ावे को मंत्रालय निकालने जा रहा बंपर भर्तियां, इसकी भी तैयारी

जयपुर जिले की खबरें पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें

वहीं गांव के ही विक्रम गुर्जर तथा कृष्ण गुर्जर के साथ गया हुआ था तथा मृतक मन्नीराम गुर्जर खेती बाड़ी का काम करता है तथा उसके शरीर पर चोट के निशान के आधार पर घर वालों ने उसके पीट-पीटकर हत्या करने का मामला कोटपूतली थाने में दर्ज कराया है. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने विक्रम गुर्जर को गिरफ्तार कर कोटपुतली पुलिस को सुपुर्द कर दिया तथा कृष्ण गुर्जर की तलाश जारी है.

Reporter- Amit Yadav

Trending news