कोटपूतली: शांतिपूर्ण सम्पन्न हुआ छात्रसंघ चुनाव, 27अगस्त को घोषित होंगे नतीजे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1320743

कोटपूतली: शांतिपूर्ण सम्पन्न हुआ छात्रसंघ चुनाव, 27अगस्त को घोषित होंगे नतीजे

  राजनीति का सीखने का पहला कदम रख कर चुनावी मैदान में उतरे छात्र नेताओं का भाग्य मतपेटियों में बंद हो गये है. कोरोना काल के चलते दो साल बाद इस बार करवाए गए छात्रसंघ चुनाव शांतिपूर्ण तरीके से सम्पन्न हो गए. शुक्रवार को आयोजित हुए चुनाव का परिणाम शनिवार को घोषित किया जाएगा.

कोटपूतली: शांतिपूर्ण सम्पन्न हुआ छात्रसंघ चुनाव, 27अगस्त को घोषित होंगे नतीजे

कोटपूतली:  राजनीति का सीखने का पहला कदम रख कर चुनावी मैदान में उतरे छात्र नेताओं का भाग्य मतपेटियों में बंद हो गये है. कोरोना काल के चलते दो साल बाद इस बार करवाए गए छात्रसंघ चुनाव शांतिपूर्ण तरीके से सम्पन्न हो गए. शुक्रवार को आयोजित हुए चुनाव का परिणाम शनिवार को घोषित किया जाएगा. कोटपूतली के LBS कॉलेज में कुल मतदान 40.59प्रतिशत रहा.वहीं, पानादेवी महिला कॉलेज में 47.52 प्रतिशत मतदान हुआ.

मतदान के दौरान शांतिपूर्ण चुनाव सम्पन्न करवाने के लिए एहतियात के तौर पर दोनों कॉलेज में भारी पुलिस जाब्ता तैनात किया गया. मतदान को लेकर छात्राओं में खासा उत्साह देखा गया. पानादेवी महिला कॉलेज में सुबह से छात्राओं की कतार मतदान के लिए देखी गई. LBS कॉलेज में मतदान धीमा रहा. कॉलेज परिसर के बाहर छात्रों का हुजूम लगा रहा.

छात्र अपने प्रत्याशी के समर्थन में नारे लगाते रहे. पुलिस ने लाठी फटकार कर छात्रों को खदेड़ा. इधर, प्रत्याशी छात्र-छात्राओं से अपने पक्ष में मतदान करने की मनुहार करते रहे. जैसे चुनाव सम्पन्न हुये सभी मत पेटियां LBS महाविद्यालय के कक्ष में मत पेटियां जमा करवा दी गई है जहां 24 घण्टे पुलिस का पहरा रहेगा. कल सुबह मत पेटियों को खोला जायेगा और सुबह 9 बजे बाद परिणाम घोषित किये जायेंगे.

Reporter- Amit Yadav

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news