Jaisalmer News: सुनार दुर्ग में डायरी मिलने के मामले में कोतवाली पुलिस ने एक युवक को किया गिरफ्तार, एयरपोर्ट उड़ाने...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2450774

Jaisalmer News: सुनार दुर्ग में डायरी मिलने के मामले में कोतवाली पुलिस ने एक युवक को किया गिरफ्तार, एयरपोर्ट उड़ाने...

Jaisalmer News: जैसलमेर के सोनार दुर्ग में गुरुवार रात को एक संदिग्ध बैग और डायरी मिलने के मामले में कोतवाली पुलिस ने एक युवक को बबर मगरा से पकड़ा. युवक इशाक खान पुत्र इलियास खान फलोदी जिले का रहने वाला है.

Jaisalmer News

Jaisalmer News: राजस्थान के जैसलमेर के सोनार दुर्ग में गुरुवार रात को एक संदिग्ध बैग और डायरी मिलने के मामले में कोतवाली पुलिस ने एक युवक को बबर मगरा से पकड़ा. युवक इशाक खान पुत्र इलियास खान फलोदी जिले का रहने वाला है. फिलहाल वो जैसलमेर में रहकर मजदूरी का काम करता है. 

यह भी पढ़ें- Rajasthan Weather Update: राजस्थान में फिर से इंद्रदेव बरसाएंगे कहर! मौसम विभाग...

पुलिस युवक से डायरी में लिखी एयरपोर्ट उड़ाने व होटल उड़ाने जैसी बातों को लेकर पूछताछ कर रही है. शहर कोतवाल सवाई सिंह ने बताया कि इशाक खान नशेड़ी प्रवर्ती का है. डायरी में लिखी ऊट-पटांग बातों को लेकर वो सही से जवाब नहीं दे प रहा है. हालांकि पुलिस उससे कड़ाई से पूछताछ कर रही है.

 

वहीं इस पूरे मामले में जैसलमेर शहर कोतवाल सवाई सिंह ने जानकारी देते बताया कि गुरुवार देर रात सोनार दुर्ग में एक बैग मिला था. लोगों ने बताया कि कोई बाइक सवार रात करीब 11 बजे सोनार दुर्ग स्थित दशहरा चौक से निकला तब ये उसकी बाइक से गिरा. लोगों ने उसको आवाज भी लगाई थी. 

 

लोगों ने बैग को खोलकर देखा तो बैग में एक डायरी, विजिटिंग कार्ड, इलाज की पर्ची, राशन कार्ड की कॉपी, आदि मिली. राशन कार्ड में इलियास खान फलोदी लिखा है. बैग में मिले कुछ सामान में से एक डायरी में लिखी एयरपोर्ट उड़ाने, होटल उड़ाने आदि की बातों से लोग दहशत में आ गए.

 

एसएचओ सवाई सिंह ने बताया कि हमने बैग को जब्त कर बैग मालिक की तलाश शुरू की. सीसीटीवी आदि की मदद से बाइक सवार को बबर मगरा की तरफ जाते देखा गया. हमारी टीम ने पड़ताल करने के बाद इशाक खान पुत्र इलियास खान को पकड़ा. युवक को डिटेन कर पूछताछ की जा रही है. फिलहाल युवक नशेड़ी नजर आ रहा है, लेकिन हमारी टीम उससे डायरी को लेकर लगातार पूछताछ कर रही है.

 

Trending news