Kotputli News: कैबिनेट मंत्री राठौड़ ने जिला अधिकारियों की ली बैठक, दिए आवश्यक दिशा-निर्देश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2114543

Kotputli News: कैबिनेट मंत्री राठौड़ ने जिला अधिकारियों की ली बैठक, दिए आवश्यक दिशा-निर्देश

Rajasthan News: कोटपुतली नगरपरिषद कार्यालय में शुक्रवार को कैबिनेट मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने जिला अधिकारियों की बैठक ली. इस दौरान उन्होंने विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत के किए गए कार्यों की जानकारी ली. साथ ही अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए. 

Kotputli News: कैबिनेट मंत्री राठौड़ ने जिला अधिकारियों की ली बैठक, दिए आवश्यक दिशा-निर्देश

Kotputli News: राजस्थान सरकार में कैबिनेट मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने शुक्रवार ( 16 फरवरी ) को कोटपुतली नगरपरिषद कार्यालय में जिला अधिकारियों की मीटिंग ली. मीटिंग में कोटपूतली विधायक हंसराज पटेल भी मौजूद रहे. इस दौरान कैबिनेट मंत्री राठौड़ ने जनकल्याणकारी योजनाओं को लेकर सभी अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए. साथ ही उन्होंने केंद्र सरकार की फ्लैगशिप योजना विकसित भारत संकल्प यात्रा के माध्यम से अब तक हुए कार्यों और आगामी कार्य योजना की जानकारी ली. 

लंबित कार्यों को शीघ्र निपटाने के दिए निर्देश 
कैबिनेट मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने जिला अधिकारियों को निर्देश दिया कि विकसित भारत संकल्प यात्रा योजना के तहत काम में कोई कमी नहीं रहनी चाहिए. उन्होंने जितने भी लंबित कार्य है उन्हें शीघ्र निपटाने को लेकर सभी अधिकारियों को निर्देशित किया. साथ ही मौजूदा समय में चल रहे कार्यों की गति में तीव्रता लाने के लिए कहा. बता दें कि मीटिंग के दौरान डीएम कल्पना अग्रवाल, एडीएम योगेश डागुर, एएसपी नेमचंद समेत अन्य अधिकारी मौजूद रहे. 

डबल इंजन की सरकार का आमजन को मिलेगा फायदा 
मीडिया से बात करते समय कैबिनेट मंत्री राठौड़ ने कहा कि अब राज्य में डबल इंजन की सरकार है जो केंद्र और राज्य की जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ सीधे तौर पर आमजन तक पहुंचाने का काम करेगी. ऐसे में सभी विभागों के अधिकारियों और कर्मचारियों को निर्देशित कर योजनाओं को क्रियान्वित कर सीधे तौर पर आमजन तक पहुंचाने का काम किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि कोटपूतली नया जिला होने के बावजूद भी यहां के अधिकारियों ने अच्छा काम किया है. मैंने सभी अधिकारियों से आग्रह किया है कि ऐसे ही वह लगातार कार्य करते रहे हैं, जिससे पीएम मोदी के विकसित भारत के सपने को पूरा किया जा सके. 

रिपोर्टर- अमित यादव

ये भी पढ़ें- Jhalawar News: 8 सूत्री मांगों को लेकर कर्मचारियों ने किया हड़ताल, निकाली वाहन रैली

Trending news