Sawai madhopur News: त्रिनेत्र गणेश मंदिर यदि जा रहे हैं तो रहें सतर्क,रास्ते में टाईगर का खतरा! इनके पीछे दौड़ी मौत..
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2238096

Sawai madhopur News: त्रिनेत्र गणेश मंदिर यदि जा रहे हैं तो रहें सतर्क,रास्ते में टाईगर का खतरा! इनके पीछे दौड़ी मौत..

Sawai madhopur News: सवाई माधोपुर के रणथंभौर टाइगर रिजर्व के बीच रणथंभौर दुर्ग स्थित त्रिनेत्र गणेश मंदिर गणेश जी के दर्शन करने गए कुछ लोगों की उस वक्त जान पर बन आई जब रणथंभौर के गणेश मार्ग से गुजरने के दौरान एक टाईगर ने कार का पीछा किया और कार के पीछे दौड़ लगा दी.

 

Sawai Madhopur News

Sawai madhopur News: राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले में एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जहां रणथंभौर टाइगर रिजर्व के बीच रणथंभौर दुर्ग स्थित त्रिनेत्र गणेश मंदिर गणेश जी के दर्शन करने गए कुछ लोगों की उस वक्त जान पर बन आई जब रणथंभौर के गणेश मार्ग से गुजरने के दौरान एक टाईगर ने कार का पीछा किया और कार के पीछे दौड़ लगा दी. गनीमत ये रही कि कार चालक ने टाईगर को कार के पीछे दौड़ते देख कार भगाई और सही सलामत कार सवार सभी लोगों को जंगल से बाहर निकाल कर ले आया. वरना कोई अनहोनी भी हो सकती थी. 

जानकारी के मुताबिक कुछ लोग रणथंभौर के जंगलों के बीच रणथंभौर दुर्ग स्थित त्रिनेत्र गणेश मन्दिर गणेशजी के दर्शन करने गये थे. इस दौरान त्रिनेत्र गणेश मंदिर मार्ग पर उन्हें टाईगर साइटिंग हुई. जिसपर कार सवार लोग टाईगर को देखने के लिए रुक गए. तभी अचानक टाईगर ने कार के पीछे दौड़ना शुरू कर दिया. जिससे कार में मौजूद लोगों की सांसे फूल गई और सभी की जान हलक में आ गई. टाईगर को कार के पीछे दौड़ता देख कार चालक ने कार को भगाया और जैसे तैसे कार को जंगल से बाहर ले आया. इस दौरान करीब पांच मिनट तक टाईगर ने कार का पीछा किया. हालांकि वन विभाग की ओर से फिलहाल वीडियो को लेकर कोई प्रतिक्रिया जारी नहीं हुई है. 

यह भी पढ़ें- Churu News: आबसर में रात भर चला रेस्क्यू ऑपरेशन, फिर भी क्यों नहीं बच पाई मजदूर भंवर

रणथंभौर त्रिनेत्र गणेश मंदिर मार्ग पर अक्सर बाघिन सुल्ताना और उसके शावकों की आवाजाही बनी रहती है. बाघिन सुल्ताना और उसके शावक अक्सर त्रिनेत्र गणेश मंदिर मार्ग पर नजर आते रहे है, लेकिन किसी कार का पीछा करने की घटना पहली बार हुई है. हालांकि सफारी के दौरान बाघिन सुल्ताना एक बार एक जिप्सी का पीछा कर चुकी है. गौरतलब है कि बाघिन सुल्ताना रणथंभौर की युवा और एग्रेसिव बाघिन है. जो काफी चर्चाओं में रहती है.

Trending news