Kotputli Crime News:ITBP के जवान को बदमाशों ने बनाया निशाना,लाखों को लूट की वारदात को दिया अंजाम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2160668

Kotputli Crime News:ITBP के जवान को बदमाशों ने बनाया निशाना,लाखों को लूट की वारदात को दिया अंजाम

Kotputli Crime News:राजस्थान के बहरोड़ के गांव कांकरा बर्डोद के रहने वाले ITBP के जवान को दो बदमाश युवक बाइक पर बैठकर 1.80 लाख रुपए से भरा बैग लेकर फरार हो गए. घटना के बाद जवान ने सूचना पुलिस को दी.

Kotputli Crime News

Kotputli Crime News:राजस्थान के बहरोड़ के गांव कांकरा बर्डोद के रहने वाले ITBP के जवान को दो बदमाश युवक बाइक पर बैठकर 1.80 लाख रुपए से भरा बैग लेकर फरार हो गए. घटना के बाद जवान ने सूचना पुलिस को दी.ट्रेनी डीएसपी कृष्ण कुमार और थानाधिकारी महेश तिवाड़ी मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे. जहां हाइवे पर लगे हुए सीसीटीवी फुटेज खंगाले गये. लेकिन बाइक सवार युवकों का कोई पता नहीं चल सका.

पुलिस ने बताया कि गांव कांकरा का रहने वाला सत्येंद्र चौधरी की पोस्टिंग हिमाचल में है. वो ट्रेनिंग करने के लिए हरियाणा के पंचकूला छुट्टी आया हुआI था. उसके बच्चे सीकर में पढ़ाई करते हैं. उनकी फीस जमा करवाने के लिए उसने बर्डोद के पंजाब नेशनल बैंक से 1.80 लाख रुपए निकाले. जिसके बाद वो बस से बहरोड़ फ़्लाईओवर के नीचे उतर गया.

वो यहां से करीब 3:20 बजे पिट्ठू बैग लेकर पैदल सर्विस सड़क पर फ्लाईओवर के पास से कोटपूतली की तरफ पैदल जा रहा था जिसके बाद जयपुर की तरफ फ़्लाईओवर उतरने के बाद बस का इंतजार करने लगा. जहां से पहले से मौजूद एक व्यक्ति ने जवान से पूंछा की कहां जाओगे. उसने बोला सीकर जाऊंगा, वो बोला मुझे भी जाना है. इसी दौरान प्लेटिना बाइक लेकर एक युवक आया. 

उसने प्लानिंग के अनुसार पूंछा की कहां जाएंगे. दोनों ने कहा कि सीकर जाएंगे. बाइक सवार ने कहा कि सीकर मुझे भी जाना है मेरी इनोवा कार आगे खड़ी है. मैं अकेला हूं आप दोनों चलो. दोनों बाइक पर बैठ कर रवाना हो गए. जैसे ही गांव गुंती के पुलिया के पास पहुंचे तो बाइक रोक दी ओर फोन पर बात है करने की एक्टिंग की. 

फिर बाइक सवार युवक बोला कि मेरे पास पैसे हैं और आचार संहिता लग गई है. गाड़ी चैक होगी तो पैसे जब्त हो जाएंगे. जवान को बातों में लगातार उसका बैग बदला और पैसे चैक करवाने की बात है कहकर मौके से दोनों फरार हो गये. 

इधर बहरोड़ थाना पुलिस दोनों युवकों के हुलिये के अनुसार सीसीटीवी फुटेज खंगालकर दोनों की तलाश कर रही है लेकिन पुलिस को अभी तक कोई कामयाबी नहीं मिल पाई वही अभी थाने में भी मामला दर्ज नहीं हुआ.

यह भी पढ़ें:Jaipur News:राष्ट्रीय मरू नाट्य समारोह 2024 का हुआ आयोजन,कालाकारों ने बांधा समां

Trending news