Dholpur News: सदर थाना पुलिस की बड़ी कार्रवाई, चंबल बजरी से भरी हुई डंफर गाड़ी को किया जब्त
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2238052

Dholpur News: सदर थाना पुलिस की बड़ी कार्रवाई, चंबल बजरी से भरी हुई डंफर गाड़ी को किया जब्त

Dholpur News: धौलपुर जिले के सदर थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आगरा-मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित महाराजपुरा के पास सुप्रीम कोर्ट द्वारा प्रतिबंधित चंबल बजरी से भरी हुई डंफर गाड़ी को पकड़ा है. बजरी माफिया को गिरफ्तार कर पुलिस ने गाड़ी को सीज किया है.

Dholpur News

Dholpur News: राजस्थान के धौलपुर जिले के सदर थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आगरा-मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित महाराजपुरा के पास सुप्रीम कोर्ट द्वारा प्रतिबंधित चंबल बजरी से भरी हुई डंफर गाड़ी को पकड़ा है. बजरी माफिया को गिरफ्तार कर पुलिस ने गाड़ी को सीज किया है. विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

सदर थाना प्रभारी रामनरेश मीणा ने बताया कि पुलिस को मुखबिर के जरिये गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि एक बजरी माफिया डंफर गाड़ी में सुप्रीम कोर्ट द्वारा प्रतिबंधित चंबल बजरी को भरकर उत्तर प्रदेश की तरफ तस्करी करने जा रहा है. मुखबिर की सूचना पाकर आगरा-मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित महाराजपुरा गांव के पास नाकाबंदी कराई गई. 

यह भी पढ़ें- Jaipur News: SMS मेडिकल कॉलेज अधीक्षक डॉ अचल शर्मा का इस्तीफा मंजूर

नाकाबंदी के दौरान पुलिस ने मुरैना की तरफ से आ रही डंपर गाड़ी को रुकवा लिया. गाड़ी के अंदर सुप्रीम कोर्ट द्वारा प्रतिबंधित चंबल बजरी भरी हुई थी. मौके से पुलिस ने बजरी माफिया 24 वर्षीय अजीत गुर्जर पुत्र निरंजन गुर्जर निवासी जोगियापुरा कस्बा नगर को गिरफ्तार कर लिया है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने गाड़ी को सीज कर लिया है. बजरी माफिया के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

थाना प्रभारी राम नरेश मीणा ने बताया कि बजरी माफिया पुलिस को गुमराह करने के लिए शातिराना तरीके से चंबल बजरी के ऊपर क्रेशर की डस्ट डालकर तस्करी करने ले जा रहा था. जिससे मामले की पुलिस को भनक नहीं लग सके. लेकिन पुलिस को मुखबिर द्वारा सटीक सूचना प्राप्त हुई थी. जिस वजह से बजरी माफिया को गिरफ्तार किया है. थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस द्वारा अनुसंधान किया जा रहा है. बजरी माफिया के साथ अन्य सदस्य भी शामिल हो सकते हैं.

Trending news