कोरोना काल में मिला IAS टीना डाबी को अपना प्यार, 1 साल डेट करने के बाद लिया यह अहम फैसला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1138194

कोरोना काल में मिला IAS टीना डाबी को अपना प्यार, 1 साल डेट करने के बाद लिया यह अहम फैसला

IAS टीना डाबी ने 28 मार्च को IAS प्रदीव गवंडे से सगाई की और दोनों 22 अप्रैल, 2022 को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. जहां टीना दोबारा से शादी करने जा रही हैं तो वहीं प्रदीप की यह पहली शादी है.

टीना और प्रदीप

Jaipur: IAS टीना डाबी ने 28 मार्च को IAS प्रदीव गवंडे से सगाई की और दोनों 22 अप्रैल, 2022 को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. जहां टीना दोबारा से शादी करने जा रही हैं तो वहीं प्रदीप की यह पहली शादी है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tina Dabi (@dabi_tina)

यह भी पढ़ें-Vastu Tips: घर में इस दिशा में लगाएं रजनीगंधा का पौधा, हो जाएंगे मालामाल

जी मीडिया को दिए गए इंटरव्यू में टीना ने साफ कहा कि जीवन हमें दूसरा मौका जरूर देता है, जिसे हम Second chance कहते हैं. अपनी पहली शादी पर बात करते हुए उन्होंने बताया कि कैसे उस रिश्ते को निभाना उनके लिए मुश्किल हो गया था, तब जाकर उन्होंने अतहर आमिर से तलाक लिया. खुद टीना का भी मानना है कि तलाक का फैसला लेना उनके लिए काफी तनावभरा रहा लेकिन अपने इस बेबाक निर्णय से वह हर उस महिला को जागरूक करती हैं जो समाज के बारे में सोचकर दोबारा जिंदगी जीने या अपनी खुशियों को मारने के लिए तैयार हो जाती हैं.

आईएएस का मानना है कि जब जिंदगी हमें दूसरा मौका देती है तो हम क्यों ना उस मौके का इस्तेमाल कर जिंदगी में आगे बढ़ें.

कोरोना के दूसरी लहर में हुई पहली मुलाकात
टीना और प्रदीप की पहली मुलाकात मई, 2021 में हुई, जब पूरा देश कोविड की मार झेल रहा था तब राजस्थान में रेमडेसिविर को मरीजों तक पहुंचाने की जिम्मेदारी डॉ. प्रदीप को मिली थी. इसी दौरान दोनों पहली बार मिले और फिर साथ काम करते-करते दोस्त बन गए. कुछ समय बाद दोनों का रिश्ता दोस्ती से आगे बढ़ा और लगभग एक साल तक डेट करने के बाद टीना और प्रदीप ने शादी का फैसला किया.

टीना का मानना है कि शादी उस से करो, जिससे आपके विचार मिले, जिसके साथ आप खुश हो और जो आपको समझे. समाज और लोगों का सोच कर कभी भी हमें हमारे जीवन का सबसे अहम फैसला नहीं करना चाहिए.

एक ही कम्युनिटी के हैं टीना और प्रदीप
टीना और प्रदीप दोनों एक ही कम्युनिटी के हैं. इतना ही नहीं टीना का कहना है कि न सिर्फ प्रदीप बल्कि उनके परिवार की भी वह काफी करीबी हैं. प्रदीप मराठी परिवार से हैं तो वहीं टीना की मां भी मराठी हैं.

Trending news