karauli: मासूम को देख अधेड़ बना हैवान, रात को बच्ची को उठाकर खेत में ले गया, सुबह हालत देख पसीजा परिवार का दिल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2104800

karauli: मासूम को देख अधेड़ बना हैवान, रात को बच्ची को उठाकर खेत में ले गया, सुबह हालत देख पसीजा परिवार का दिल

Karauli News: करौली जिले में हिंडौन के श्रीमहावीरजी थाना अंतर्गत एक गांव में मासूम  से हैवानियत की हद पार करने वाला मामला सामने आया है. , श्रीमहावीरजी थान क्षेत्र के एक गांव निवासी 9 वर्षीय बालिका शनिवार रात को अपने घर में सो रही थी. 

jaipur Crime News

Karauli News: करौली जिले में हिंडौन के श्रीमहावीरजी थाना अंतर्गत एक गांव में मासूम  से हैवानियत की हद पार करने वाला मामला सामने आया है. जहां एक अधेड़  के जरिए 9 साल की बालिका के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. घटना के बाद बालिका का हिण्डौन के जिला अस्पताल में मेडिकल परीक्षण और प्राथमिक उपचार कराया गया. बालिका को चिकित्सकों ने गंभीर हालत में जयपुर रैफर किया है. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है जिससे पूछताछ जारी है.

क्या है मामला
बता दें कि श्रीमहावीरजी थाना अधिकारी चंचल शर्मा से प्राप्त जानकारी के अनुसार, श्रीमहावीरजी थान क्षेत्र के एक गांव निवासी 9 वर्षीय बालिका शनिवार रात को अपने घर में सो रही थी. रात को करीब 9 बजे  आरोपी रघुवीर जाट उसके घर आया . उसने बच्ची को उठाकर खेतों में ले गया. जहां बालिका के साथ उसने दुष्कर्म किया. परिजनों को जब बालिका गायब मिली तो उन्होंने आसपास तलाश की. इसके बाद बालिका खेतों में लहूलुहान अवस्था में पड़ी मिली.

इस दौरान घटना की सूचना पर पहुंची श्रीमहावीरजी थाना पुलिस ने बालिका को हिण्डौन के जिला अस्पताल पहुंचाया. जहां मेडिकल बोर्ड से चिकित्सीय परीक्षण और प्राथमिक उपचार कराया गया. उपचार के बाद बालिका को गंभीर हालत में जयपुर के जेके लोन अस्पताल रेफर कर दिया. वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने आरोपी रघुवीर जाट को हिरासत में ले लिया है, जिससे पुलिस पूछताछ में जुटी है. घटना को लेकर ग्रामीणों में भारी आक्रोश व्याप्त है.

 मामलेकी जांच कर रहे एसपी ममता गुप्ता ने बताया कि, हिंडौन के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राकेश बैरवा ने जेके लोन हॉस्पिटल पहुंचकर बालिका के स्वास्थ्य की जानकारी ली है. एसपी ने बताया कि आरोपी को घटना के बाद हिरासत में ले लिया है जिससे पूछताछ जारी है.

यह भी पढ़ेंः Rajya Sabha Election 2024 : राज्य सभा चुनाव में उम्मीदवार कौन होगा, AICC अध्यक्ष करेंगे फैसला- सचिन पायलट

यह भी पढ़ेंः Rajasthan- सांसद राजौरिया ने की रेलमंत्री से मुलाकात, धौलपुर सरमथुरा करौली गंगापुरसिटी रेल परियोजना के लिए जताया आभार

Trending news