गुरु होने वाले है तीन गुना पॉवरफुल, तीन राशियों का गोल्डन टाइम जल्द
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2444236

गुरु होने वाले है तीन गुना पॉवरफुल, तीन राशियों का गोल्डन टाइम जल्द

Jyotish News : वैदिक ज्योतिष में गुरु को पद प्रतिष्ठा और सम्मान के साथ साथ सुख समृद्धि का कारक भी बताया गया है. जो जल्द ही तीन गुना शक्तिशाली होकर तीन राशियों को सुख समृद्धि के साथ साथ धनलाभ कराने आ रहे हैं. इन तीनों राशियों के लिए नया साल 2025 गोल्डन टाइम लेकर आ रहा है.

Jyotish News zodiac affected by Jupiter Transit in Pisces 2025 Guru Ka Meen Me Gochar

Guru Ka Meen Me Gochar : वैदिक ज्योतिष में गुरु को पद प्रतिष्ठा और सम्मान के साथ साथ सुख समृद्धि का कारक भी बताया गया है. जो जल्द ही तीन गुना शक्तिशाली होकर तीन राशियों को सुख समृद्धि के साथ साथ धनलाभ कराने आ रहे हैं. इन तीनों राशियों के लिए नया साल 2025 गोल्डन टाइम लेकर आ रहा है.

वैदिक ज्योतिष में गुरु को पद प्रतिष्ठा और सम्मान के साथ साथ सुख समृद्धि का कारक भी बताया गया है. ग्रह में श्रेष्ठ माने जाने वाले गुरु की स्थिति की जिस जातक की कुंडली में उच्च की हो, वो आजीवन उच्च पद पर रहता है और सुख भोगता है. साल 2025 में गुरु वृषभ राशि से निकलकर मिथुन राशि में एंट्री लेने वाले हैं. गुरु ग्रह 12 साल ये परिवर्तन कर रहे हैं.

14 मई 2025 से गुरु ग्रह वृषभ राशि में एंट्री लेकर 3 गुना पॉवरफुल हो जाएगे और 18 मार्च 2033 तक ऐसे ही पॉवरफुल बने रहने के कारक तीन राशियों को भाग्यशाली बना देंगे. चलिए बताते हैं इन राशियों के बारे में-

मेष
आपके लिए ये समय नए शुरूआत करने का होगा. करियर ग्रोथ होगी और नौकरी में प्रमोशन और सैलरी में इंक्रीमेंट होगा. कोर्ट का कोई पुराना मामला निपट सकता है. ये ही नहीं आपके अपने लाइफ पार्टनर के साथ रिश्तों में सुधार होगा और एक दूसरे के साथ रिश्ता और मजबूत महसूस करेंगे.

मकर 
आपके लिए ये समय शुभ फलदायी होगी. धनलाभ के नए मौके मिलेंगे. समाज में मान सम्मान चरम पर होगा. जॉब या बिजनेस दोनों में बंपर मुनाफा होगा. करियर में नए उड़ान भरने को तैयार रहें. पारिवारिक सुख शांति बनी रहेगी. जिंदगी की हर ख्वाहिश पूरी होगी. हर क्षेत्र में सफलता हाथ लगेगी.

मीन
आपके लिए भी ये समय गोल्डन पीरियड होगा. आर्थिक मामलों में भाग्य का साथ मिलेगा. प्रॉपर्टी खरीदने के भी योग बन रहे हैं. अगर आप शादीशुदा नहीं हैं तो कोई नया रिश्ता घर आ सकता है. घर पर मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन होगा. नौकरी में भी प्रमोशन के मनाचाहा रहेगा.

(डिस्क्लेमर- ये लेख सामान्य जानकारी है, जिसकी ज़ी मीडिया पुष्टि नहीं करता है)

Trending news