JLF 2024: दुनिया के सबसे बड़े साहित्य उत्सव का जयपुर में आगाज, पायलट ने शिरकत कर सांझा किया अपना अनुभव
Advertisement

JLF 2024: दुनिया के सबसे बड़े साहित्य उत्सव का जयपुर में आगाज, पायलट ने शिरकत कर सांझा किया अपना अनुभव

JLF 2024: गुलाबी नगरी जयपुर में जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल का आयोजन किया जा रहा है. फेस्टिवल में  शामिल होने पर पायलट ने मीडिया से बातकी. जिसमें उन्होंने अपने अनुभव सांझा  करते हुए कहा कि,  जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल ज्ञान का अथाह भंडार है.

Sachin Pilot At JLF 2024

JLF 2024: गुलाबी नगरी जयपुर में जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल का आयोजन किया जा रहा है. गुरूवार को उद्घाटन के पहले दिन फेस्टिवल में देश की गई हस्तियों ने भाग लिया. इस दौरान कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने भी फेस्टिवल में अपनी भागीदारी निभाई.

 

ये भी पढ़ें- Budget 2024: बजट में हुए अब तक के सबसे बड़े बदलाव, जानिए कब आया देश का पहला बजट?

  फेस्टिवल में  शामिल होने पर पायलट ने मीडिया से बातकी. जिसमें उन्होंने अपने अनुभव सांझा  करते हुए कहा कि,  जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल ज्ञान का अथाह भंडार है, ऐसे कार्यक्रम आयोजित करने से प्रदेश की अर्थव्यवस्था और अधिक मजबूत होती है. इसलिए ऐसे कार्यक्रम सरकारों को भी समय-समय पर करना चाहिए. 

इसके बाद उन्होंने भजनलाल सरकार पर निशाना साधा. पायलट ने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि, केंद्रीय बजट में सरकार ने आम आदमी का कुछ भी ख्याल नहीं रखा, जो राहत देने की बात प्रधानमंत्री करते हैं, वह राहत देश की जनता को इस बजट में नहीं मिली, जिससे देश का सभी वर्ग सरकार से नाराज है.

इसी के साथ झारखंड सीएम हेमंस सोरेन को लेकर कहा कि,  झारखंड में लोकतंत्र की हत्या हुई है, मोदी सरकार विपक्ष पर तो कार्रवाई करती है, लेकिन उनके कई नेता सवालों के घेरे में है, उन पर ईडी, सीबीआई और  इनकम टैक्स कोई कार्रवाई नहीं करता है.

केंद्रीय जांच एजेंसियां केवल और केवल केंद्र सरकार के इशारे पर काम कर रही है. लोकसभा चुनाव को देखते हुए राज्य सरकार ERCP का गुणगान कर रही है, जबकि हकीकत यह है कि राजस्थान की जनता को जो पानी मिलना चाहिए वह नहीं मिलेगा. एमओयू करने के पहले सरकार को विधानसभा में चर्चा करवानी चाहिए थी, लेकिन सरकार डरी और सहमी हुई है, इसीलिए चुपचाप और गुपचुप तरीके से एमओयू करवाया.

ये भी पढ़ें- राजस्थान में बारिश के बाद कड़ाके की सर्दी से मिली राहत, शीतलहर की हुई विदाई 

Trending news