जया किशोरी ने बताया पति-पत्नी में से कौन करता है ज्यादा काम? देखें वीडियो
Advertisement

जया किशोरी ने बताया पति-पत्नी में से कौन करता है ज्यादा काम? देखें वीडियो

Jaya Kishori: जया किशोरी का एक और वीडियो इनदिनों खूब वायरल हो रहा है जिसमें वो पति और पत्नी के रिश्ते, उनके काम आदि बतों को लेकर कह रही हैं. जानें क्या कहती हैं जया किशोरी.  

जया किशोरी

Jaya Kishori: कथावाचक और मोटिवेशनल स्पीकर जया किशोरी (Jaya Kishori) की कथा और भजन देश में लाखों नहीं करोड़ों लोग सुनना पंसद करते हैं. उनकी सादगी के लोग दीवाने हैं और भारत के युवा जया किशोरी को यूथ आइकॉन मानते हैं. जया किशोरी के सोशल मीडिया पर लाखों फैन है. वह अक्सर सोशल मीडिया पर  मोटिवेशनल वीडियो शेयर करती रहती हैं, जो लोगों को काफी पंसद आती हैं. जया किशोरी एक वीडियो में पति और पत्नी के रिश्ते, उनके काम को लेकर कह रही हैं. 

जया किशोरी पति और पत्नी के काम को लेकर कहती हैं कि पति और पत्नी दोनों के काम को समान रूप से देखना चाहिए और दोनों को बराबर महत्न देना चाहिए. उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं है कि पत्नियां ज्यादा काम करते है और पति कम या फिर पति पत्नियों से ज्यादा काम करते हैं. 

उन्होंने कहा कि पति घर के बाहर जाकर काम करते हैं और पत्नी सारा दिन घर का काम करती हैं. उन्होंने कहा कि दोनों किसी से भी कम नहीं हैं और दोनों बराबर से अपनी जिम्मेदारी निभाते हैं. हालांकि ये बात जरूरी हैं कि दोनों खुश रहे और मिलकर सारे काम करें. वो कहती हैं, जितना वो दोनों खुश रहेंगे उनका घर उतना ही आगे बढ़ता चला जाएगा और घर में लक्ष्मी का वास होगा. 

क्या है जया किशोरी का बागेश्वर धाम से रिश्ता 
बता दें कि जया किशोरी ने अभी शादी नहीं की है. वो कहती हैं कि वो सबसे ज्यादा प्यार भगवान कृष्ण से करती है और वह उनकी परम भक्त हैं. कुछ दिन पहले जया किशोरी और बागेश्वर धाम सरकार धीरेंद्र शास्त्री की शादी की अफवाह सोशल मीडिय पर फैली थी, जिस पर खुद पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने कहा था कि ये बात गलत और एक अफवाह है. वह जया किशोरी को अपनी बहन मानते हैं. 

यह भी पढ़ेंः जानिए एक कथा के लिए जया किशोरी कितने लेती हैं रुपये

यह भी पढ़ेंः जया किशोरी इस वजह से नहीं कर रहीं शादी, खुद ने किया खुलासा!

Trending news