शाहपुरा: नशीला पदार्थ सूंघाकर कार चालक से लूट, सड़क किनारे पटककर बदमाश हुए फरार
Advertisement

शाहपुरा: नशीला पदार्थ सूंघाकर कार चालक से लूट, सड़क किनारे पटककर बदमाश हुए फरार

Shahpura: शाहपुरा थाना इलाके में बदमाशों ने एक कार चालक को नशीला पदार्थ सूंघाकर लूट की घटना को अंजाम दिया है. बदमाश कार चालक को थाना इलाके के राजपुरा पुलिया के पास पटकने के बाद कार लूटकर फरार हो गए. 

कार चालक से लूट

Shahpura: शाहपुरा थाना इलाके में बदमाशों ने एक कार चालक को नशीला पदार्थ सूंघाकर लूट की घटना को अंजाम दिया है. बदमाश कार चालक को थाना इलाके के राजपुरा पुलिया के पास पटकने के बाद कार लूटकर फरार हो गए. ग्रामीणों ने थाना पुलिस को घटना की जानकारी दी. इस पर पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ित कार चालक को बेहोशी की हालत में शाहपुरा के राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसे चिकित्सकों ने उसे जयपुर रेफर कर दिया. 

जानकारी के अनुसार एमपी निवासी ताहिर स्कार्पियो कार में सवारियां लेकर एमपी से खाटूश्यामजी के लिए आया था. यहां सवारियां खाटूश्यामजी के दर्शनों के लिए चले गए. इसके बाद कुछ लोगों ने ताहिर से बात कर उसकी कार में सवार हो गए. बदमाशों ने ताहिर को नशीला पदार्थ सूंघाकर बेहोश कर दिया और कार लेकर शाहपुरा पहुंच गए. 

शाहपुरा के जयपुर-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित राजपुरा पुलिया के पास पहुंचने पर बदमाशों ने ताहिर को बेहोशी की हालत में सड़क किनारे पटककर फरार हो गए. आस-पास के ग्रामीणों ने यह देख शाहपुरा पुलिस को सूचना दी. सूचना पर शाहपुरा हाइवे पुलिस के राजेश लांबा, थाना पुलिस ने सहायक उप निरीक्षक राजवीरसिंह मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे और बेहोश ताहिर को लेकर शाहपुरा के राजकीय उपजिला अस्पताल में भर्ती कराया. 

यह भी पढ़ें - Rajasthan Weather Update: राजस्थान में रात में गुलाबी सर्दी तो दिन में सता रही उमस, आने वाले दिनों में सर्दी और भी दिखाएगी अपना असर

अस्पताल में चिकित्सकों ने ताहिर का प्राथमिक उपचार किया और ताहिर की हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने उसे जयपुर रेफर कर दिया. पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए जिले में नाकाबंदी भी करवाई, लेकिन अभी तक बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा. फिलहाल पुलिस घटनास्थल के आस-पास के प्रतिष्ठानों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाल कर मामले की जांच में जुटी है.

Reporter: Amit Yadav

खबरें और भी हैं...

'अब बावरा हुआ मन' गाने पर वॉक करती नजर आई अतहर आमिर खान की बेगम महरीन काजी, देखें वीडियो

Railway Recruitment 2022 : राजस्थान के 10वीं पास युवाओं को रेलवे में मिलेगी नौकरी, 24 साल तक के युवा ही करें आवेदन

Rajasthan IAS Transfer List: सरकार ने दिया आईएएस कपल्स को दिवाली गिफ्ट, अब टीना डाबी और प्रदीप गवांडे की दूरियां कम

Trending news