Jaipur Robbery: डिलीवरी बॉय की आंखों में मिर्ची फेंककर लूटा पार्सल
Advertisement

Jaipur Robbery: डिलीवरी बॉय की आंखों में मिर्ची फेंककर लूटा पार्सल

डिलीवरी बॉय (delivery boy) की आंखो में मिर्ची फेंककर पार्सल लूट करने का मामला सामने आया है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Jaipur: जयपुर के मुहाना थाना इलाके में डिलीवरी बॉय (delivery boy) की आंखो में मिर्ची फेंककर पार्सल लूट करने का मामला सामने आया है. घटना को लेकर 25 वर्षीय राजेश कुमार ने मुहाना थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है.

परिवादी राजेश कुमार ने थाने में दी शिकायत में बताया कि वह ऑफिस से डिलीवरी करने के लिए 40 पार्सल लेकर कस्टमर को डिलीवर करने के लिए जा रहा था. डिलीवरी के दौरान जब वह मुहाना के कीरो की ढाणी में पहुंचा तो वहां का एक पार्सल डिलीवर करने से पहले उसने कस्टमर को फोन किया. कस्टमर ने उसे डील सेल के शोरूम के पीछे आने के लिए कहा. 

यह भी पढ़ें- सतीश पूनिया का कांग्रेस और गहलोत सरकार पर निशाना, जानिए क्या कहा

जब वह पार्सल को डिलीवर करने के लिए शोरूम के पीछे गया तो वहां पर चार युवक खड़े थे. डिलीवरी बॉय राजेश ने जब युवकों को पार्सल देने के लिए बैग में से बाहर निकाला. उसी दौरान बदमाशों ने पीड़ित की आंखों में मिर्ची पाउडर फेंक दिया. डिलीवरी बॉय खुद को संभाल पाता इससे पहले ही बदमाश बैग में से लाखों रुपए की कीमत के सामान के पार्सल लूटकर फरार हो गए.

घटना के बाद पीड़ित राजेश मुहाना थाने पहुंचा और पुलिस की लूट की जानकारी दी. पीड़ित की सूचना के आधार पर मुहाना थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर बदमाशों की तलाश में लग गयी है.

Trending news