जवान बेटे को पिता ने दिया कंधा, ऑफिस काम के दबाव में उठाया ये डरावना कदम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1669496

जवान बेटे को पिता ने दिया कंधा, ऑफिस काम के दबाव में उठाया ये डरावना कदम

जयपुर न्यूज: जयपुर में एक जवान लड़के ने सुसाइड कर ली. लड़के के पिता ने बेटे को कंधा दिया.इस पूरे मामले में एक सुसाइड नोट भी सामने आया है. जानिए आखिर सुसाइड नोट में लड़के ने मरने से पहले क्या लिखा.

 

जवान बेटे को पिता ने दिया कंधा, ऑफिस काम के दबाव में उठाया ये डरावना कदम

जयपुर न्यूज: 25 साल के एक नौजवान ने जयपुर में सुसाइड कर लिया. जिसके बाद परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है. लड़के के पिता ने कहा कि इससे बुरा क्या हो सकता है कि जवान बेटे की अर्थी उठानी पड़ रही है.

लड़के के पिता ने कहा कि हर आम युवा की तरह बेहतर जीवन के सपने शुभम ने देखे थे लेकिन उसकी मौत हो गई. शुभम ने सुसाइड नोट लिखकर जान दे दी. पुलिस ने शुभम के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है. पूरा मामला जयपुर क्रे ब्रहम्पुरी थाना इलाके का बताया जा रहा है.

पुलिस का कहना है कि शुभम 22 साल का था जो थाना क्षेत्र के कागदीवाड़ा इलाके का रहने वाला था. शुभम ने अपने घर में फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया. शुभम किसी फाइनेंस कंपनी में कर्मचारी था. कंपनी शुभम ने करीब सात से आठ महीने पहले ही ज्वाइन की थी, लेकिन पिछले तीन चार महीने से शुभम ज्यादा पेरशान चल रहा था.

बता दें कि शुभम द्वारा लिखे गए सुसाइ नोट में कंपनी के पदाधिाकरी संजीव सैन के नाम का जिक्र है. साथ ही लिखा गया है कि संजीव लगातार दबाव बना रहा था और काम का प्रेशर बढ़ाने पर जोर दे रहा था. साथ ही ये आरोप है कि कंपनी ने दो महीने की सैलेरी नहीं दी. कंपनी पर फ्रॉड के भी आरोप लगाए गए हैं,पुलिस को कंपनी के नाम के बारे में भी बताया गया है. वहीं बेटे की मौत के बाद मात-पिता बहुत दुखी हैं. शुभम के पिता निजी वाहन चलाक हैं और शुभम के घर में एक भाई और बहन हैं.

यह भी पढ़ेंः  Health Tips: ये पढ़ प्याज खाने से करने लगेंगे परहेज!

यह भी पढ़ेंः JEE Main 2023 Result Live: जेईई मेन रिजल्ट को लेकर बड़ा अपडेट,कभी-भी आ सकता है, jeemain.nta.nic.in पर रखें नजर

ये भी पढ़ें-  Tonk News: दो समुदाय के बीच हुए तनाव में 35 लोग राउंडअप, BJP टीम पहुंचेगी मालपुरा

Trending news