Jaipur: नॉर्थ जयपुर में पानी का मीटर डाउन, जानिए किस दिन मिलेगा पानी
Advertisement

Jaipur: नॉर्थ जयपुर में पानी का मीटर डाउन, जानिए किस दिन मिलेगा पानी

Jaipur -जयपुर के बड़े हिस्से में शनिवर को पानी के लिए लोगों को काफी परेशानी झेलनी पड़ी.जयपुरवासियों  की परेशानियां तब और बढ़ी जब क्षेत्र में पानी के टैंकर भी नहीं चलाए गए. 

Jaipur: नॉर्थ जयपुर में पानी का मीटर डाउन, जानिए किस दिन मिलेगा पानी

Jaipur News: जयपुर के बड़े हिस्से में शनिवर को पानी के लिए लोगों को काफी परेशानी झेलनी पड़ी. जयपुरवासियों का पानी का मीटर शनिवार  डाउन रहा. जिसके कारण नार्थ के शहरी इलाको में सुबह पानी की सप्लाई  बाधित रही,जिससे लोगो को परेशानियां हुई. 

ये भी पढ़ें- JDA Bulldozer: सुबह होते ही गरजने लगा जयपुर में जेडीए का बुलडोजर, गुर्जर की थड़ी पर बनी 5 मंजिला अवैध इमारत ध्वस्त

जयपुरवासियों  की परेशानियां तब और बढ़ी जब क्षेत्र में पानी के टैंकर भी नहीं चलाए गए. बता दें कि जयपुर के जयसिंहपुरा,रामगढ़ मोड़,कर्बला, ब्रह्मपुरी,दिल्ली रोड पर सप्लाई बाधित रही. 

गौरतलब है कि शुक्रवार को जयपुर में बीसलपुर परियोजना का शटडाउन किया गया था. शटडाउन के चलते इन इलाकों में शाम की सप्लाई बाधित रही थी. इस मामले पर जयपुर नार्थ के अधीक्षण अभियंता अजय सिंह राठौड़ ने  बताया कि  ब्रह्मपुरी में पुराने सीडब्ल्यूआर से नए CWR को जोड़ने का काम  किया गया था. यदि ये सीडब्लूआर अभी नहीं जोड़े जाते तो एक और दिन शटडाउन के लिए लेना पड़ता. 

जयपुर नार्थ के अधीक्षण अभियंता राठौड़ ने आगे बताया कि पुराने से नए CWR को जोड़ने पर वाटर स्टोरेज की कैपेसिटी पहले से ज्यादा बढ़ेगी. यह स्टोरेज कैपेसिटी 46 लाख से बढकर 96 लाख लीटर तक हो जाएगी.इन क्षेत्रों में रविवार सुबह फिर से नियमित पेयजल सप्लाई होगी.हालांकि  शुक्रवार को शटडाउन से पहले ही मरम्मत और लीकेज सुधारने का काम खत्म कर लिया था.लेकिन ब्रहम्पुरी में पुराने और नए सीडब्लूआर मिलान करने में देरी हुई.

पीएचईडी के इंजीनियर ब्रहम्पुरी में पुराने से नए सीडब्लूआर में जोडने का काम कर रहे है,जिसके चलते पंपिंग स्टेशन तक पानी अभी तक नहीं पहुंच पाया है.उम्मीद है कि इन इलाकों में कल सुबह पानी आएगा.

यह भी पढ़ेंः 

Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

Trending news