Jaipur: कचरा डिपो का लोगों ने किया विरोध, नगर निगम के खिलाफ जमकर नारेबाजी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1803079

Jaipur: कचरा डिपो का लोगों ने किया विरोध, नगर निगम के खिलाफ जमकर नारेबाजी

Jaipur News: नगर निगम हेरिटेज के गुर्जर की थड़ी स्थित स्वेज फार्म पर संचालित कचरा डिपो के खिलाफ स्थानीय निवासी रविवार को विरोध में उतर आए. लोगों का कहना था कि निगम प्रशासन ने आवासीय कॉलोनियों के बीच कचरा डिपो बना दिया, जिससे लोगों का जीना हराम हो गया. 

 

Jaipur: कचरा डिपो का लोगों ने किया विरोध, नगर निगम के खिलाफ जमकर नारेबाजी

Jaipur: नगर निगम हेरिटेज के गुर्जर की थड़ी स्थित स्वेज फार्म पर संचालित कचरा डिपो के खिलाफ स्थानीय निवासी रविवार को विरोध में उतर आए. लोगों का कहना था कि निगम प्रशासन ने आवासीय कॉलोनियों के बीच कचरा डिपो बना दिया, जिससे लोगों का जीना हराम हो गया. 

स्थानीय लोग निगम प्रशासन से कई बार कचरा डिपो को हटाने की मांग कर चु​के थे. निगम की ओर से सुनवाई नहीं होने पर स्थानीय पार्षद अंशु शर्मा और राहुल शर्मा के नेतृत्व में लोग बड़ी संख्या में लोग कचरा संग्रहण केंद्र के बाहर एकत्र हो गए और निगम की गाडियों को रोकने लग गए. 

निगम प्रशासन के विरोध में की नारेबाजी

इस दौरान सैंकड़ों लोग निगम प्रशासन के विरोध में नारेबाजी करने लगे. इस पर सिविल लाइंस के पूर्व विधायक अरूण चतुर्वेदी भी मौके पर पहुंचे और लोगों के विरोध का सर्मथन किया. इस पर भाजपा नेता चतुर्वेदी ने मौके पर ही निगम आयुक्त से फोन पर बात की और कचरा संग्रहण केन्द्र अन्यत्र स्थापित करने की मांग की. निगम आयुक्त राजेन्द्र सिंह शेखावत ने मामले में तीन दिन में समाधान करने की बात की. इस पर भाजपा नेता ने तीन दिन में कचरा संग्रहण केन्द्र नहीं हटने पर विरोध प्रदर्शन और सड़क जाम करने की चेतावनी दी.

Reporter- Dinesh Tiwari

यह भी पढ़ें....

पाकिस्तान के बिजनेसमैन ने अंजू को गिफ्ट किया 40 लाख का फ्लैट, वीडियो आया सामने

Trending news