विधायक बलजीत यादव ने काले कपड़े पहनकर लगाई दौड़, सरकार पर साधा निशाना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1652618

विधायक बलजीत यादव ने काले कपड़े पहनकर लगाई दौड़, सरकार पर साधा निशाना

जयपुर न्यूज: विधायक बलजीत यादव ने काले कपड़े पहनकर सरकार के खिलाफ दौड़ लगाई. इस दौरान उन्होंने सरकार पर जमकर निशाना साधा.

 

विधायक बलजीत यादव ने काले कपड़े पहनकर लगाई दौड़, सरकार पर साधा निशाना

Jaipur: बहरोड़ विधायक बलजीत यादव काले कपड़े पहन कर सरकार के खिलाफ सड़कों पर दौड़ रहे हैं. शुक्रवार को बलजीत यादव आमेर विधानसभा क्षेत्र में पहुंचे.आमेर मावठा से लेकर आमेर के नव लक्खा स्टेडियम तक उन्होंने दौड़ लगाई. इस दौरान काफी संख्या में लोगों ने बलजीत यादव का स्वागत किया. बलजीत यादव ने केंद्र और राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा.  बलजीत यादव ने कहा कि हम अपनी मांगों को लेकर जनता के हित में सरकार का ध्यान आकर्षित करने की कोशिश कर रहे हैं.

निर्दलीय विधायक बलजीत यादव ने बताया कि सरकार से प्रमुख मांग है कि एक साथ पांच लाख भर्तियां निकाले. साथ ही भर्ती कैलेंडर भी जारी करें. देश के 22 राज्यों में अलग-अलग कानून बना दिए गए और उन राज्यों ने नौकरियां अपने अपने राज्य के युवाओं के लिए सुरक्षित कर ली है. इसलिए हमने मांग की है कि केंद्र सरकार ऐसा कानून बनाया जो 22 राज्यों की सरकार राजस्थान के युवाओं को नौकरी पाने से रोक रही है, वह निष्प्रभावी हो.

अगर केंद्र सरकार ऐसा नहीं करती है तो राजस्थान की सरकार ऐसा कानून बनाएजिस में केवल राजस्थान के युवाओं को ही प्राथमिकता दी जाए. राजस्थान में जो भी सरकारी नौकरी निकलेगी, उसमें जिससे 90 से 100 प्रतिशत राजस्थान के युवाओं को ही नौकरी मिलेगी.

राजस्थान में पेपर लीक मामले पर विधायक बलजीत यादव ने कहा कि छोटी-छोटी मछलियों को पकड़ने से कुछ नहीं होगा. मैंने राजस्थान विधानसभा में भी प्रश्न किया था कि राम कृपाल मीणा जो कि प्राइवेट कॉलेज चलाता है. कॉलेज में रीट का सेंटर आया था. उसकी ड्यूटी स्टोर रूम में किसने लगाई. इस पर विधानसभा में जवाब आया था कि राम कृपाल मीणा की ड्यूटी जयपुर कलेक्टर ने लगाई थी.

इसका विरोध करते हुए हम ने मांग की थी कि जयपुर कलेक्टर गिरफ्तार क्यों नहीं हुआ. जिसने पेपर लीक करने वाले प्राइवेट आदमी की ड्यूटी लगा दी थी. पेपर लुटेरे लाखों जवानों के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं. ऐसे अपराधियों का तो एनकाउंटर कर देना चाहिए.

ये भी पढ़ें-

क्या एक बार फिर होगा सचिन पायलट का शक्ति प्रदर्शन, 17 अप्रैल से इन जिलों का दौरा

IN Video: रणथंभौर में नाइट सफारी कराने का वीडियो वायरल, एक्शन में वन विभाग

Trending news