Jaipur News: बीजेपी पार्षद के घर बदमाशों ने की फायरिंग, हरसौरा थाना क्षेत्र के गांव मुगलपुर की है घटना
Advertisement

Jaipur News: बीजेपी पार्षद के घर बदमाशों ने की फायरिंग, हरसौरा थाना क्षेत्र के गांव मुगलपुर की है घटना

Jaipur News: राजस्थान के जयपुर के बानसूर हरसौरा थाना क्षेत्र से बड़ी खबर है, आपको बता दें कि बीजेपी के पार्षद के घर में देर रात बाइक सवार बदमाशों ने फायरिंग कर दी, फायरिंग की आवाज सुनकर जब घर वाले उठे तो बदमाश बाइक से फरार हो गए.

 

Jaipur News: बीजेपी पार्षद के घर बदमाशों ने की फायरिंग, हरसौरा थाना क्षेत्र के गांव मुगलपुर की है घटना

Jaipur News: जयपुर के बानसूर के हरसौरा थाना क्षेत्र में बीजेपी के जिला पार्षद के घर देर रात बाईक सवार होकर आए अज्ञात बदमाशों ने घर में घुसकर फायरिंग कर दी और फरार हो गए. फायरिंग की पूरी घटना घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में क़ैद हो गई.

घटना हरसौरा थाना क्षेत्र के गांव मुगलपुर की है,जहां बाईक पर सवार होकर आए तीन बदमाशों ने भाजपा के जिला पार्षद पुर्ण चंदेला के घर पर फायरिंग कर दी और फरार हो गए. घटना के समय घर के सभी लोग सो रहे थे. गोलियों की आवाज सुनकर घर के लोग जागे जब तक बदमाश बाईक पर बैठकर फरार हो गए.

 गेट पर फायरिंग कर फरार हो गए

वार्ड नं.11 के जिला पार्षद पुर्ण चंदेला ने बताया कि मंगलवार की सुबह मैं किसी काम से जयपुर चला गया था. रात को वापस आते समय रिश्तेदार के घर नवलपुरा रुक गया. इसी दौरान रात को करीब एक बजे घर से फ़ोन आया कि घर पर गोलियां चल गई. सूचना मिलने पर रात को ही घर आया तो देखा कि बदमाश घर के अंदर कमरे के गेट पर फायरिंग कर फरार हो गए.उन्होंने बताया कि कमरे में तीन राउंड फायरिंग किए गए हैं.

घटना सीसीटीवी में कैद

फायरिंग करने के बाद पार्षद के घर में खड़ी कार से आवाज आने पर बदमाश बाईक पर सवार होकर फरार हो गए.घटना घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में क़ैद हो गई. जिला पार्षद ने रात को ही पुलिस कन्ट्रोल रूम में इसकी सूचना दी गई. सूचना पर हरसौरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली.

जांच में जुटी पुलिस

हरसौरा थाना प्रभारी बनवारी लाल मीणा ने बताया कि रात को पुलिस कन्ट्रोल रूम से सूचना मिली कि मुगलपुर में जिला पार्षद के घर पर फायरिंग हो गई. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली गई. सुबह पुलिस की टीम ने सीसीटीवी कैमरे खंगाले और सीसीटीवी कैमरे के आधार पर बदमाशों की पहचान करने में जुटी हुई है.

Reporter- Amit Yadav

ये भी पढ़ें- चौमूं: जमीनी विवाद में एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष पर चढ़ाया ट्रैक्टर, झगड़े के दौरान 6 लोग हुए गंभीर घायल

 

Trending news