Jaipur News: सूखे पशु चारे से भरी पिकअप में लगी आग, बिजली लाइन छुने से हुआ हादसा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2481799

Jaipur News: सूखे पशु चारे से भरी पिकअप में लगी आग, बिजली लाइन छुने से हुआ हादसा

Jaipur News: बहरोड़ के मांढण थाना क्षेत्र के गांव बिंझपुर में बिजली की एलटी लाइन से टकराकर चारे से भरी पिकअप में आग लग गई. घटना के दौरान बिजली की लाइन टूट गई और शॉर्ट सर्किट के कारण पिकअप में भीषण आग लग गई.

Jaipur News: सूखे पशु चारे से भरी पिकअप में लगी आग, बिजली लाइन छुने से हुआ हादसा

Jaipur News: बहरोड़ के मांढण थाना क्षेत्र के गांव बिंझपुर में बिजली की एलटी लाइन से टकराकर चारे से भरी पिकअप में आग लग गई. घटना के दौरान बिजली की लाइन टूट गई और शॉर्ट सर्किट के कारण पिकअप में भीषण आग लग गई. तेज हवा के कारण आग ने विकराल रूप धारण कर लिया, जिससे पिकअप धू-धूकर जलने लगी और साथ ही उसमें रखे पशु चारे का भी नाश हो गया.

बिंझपुर निवासी प्रीतम ने बताया कि बानसूर के गांव टोड़ियावास निवासी निरंजन यादव (24) गांव बिंझपुर से 2500 रुपए में पशु चारे के लिए कड़बी भरकर बानसूर जा रहा था. खेत के पास से निकल रही जर्जर एलटी लाइन कई बार टूट चुकी है और इसे कई बार जोड़ा भी गया है.

शॉर्ट सर्किट के कारण पिकअप में आग लग गई. गनीमत रही कि पिकअप चला रहे निरंजन यादव को हल्का करंट लगने के कारण वह समय रहते गाड़ी से नीचे उतर गया. पिकअप में आग लगती देख आसपास के लोगों ने मोटर चलाई और पिकअप के अंदर पानी डालकर आग पर काबू पाने का प्रयास किया.

लेकिन तेज हवा के कारण आग और भड़क गई और देखते ही देखते पिकअप के पिछले दोनों पहिए और डैशबोर्ड सहित कड़बी जलने लगी. इस घटना से पिकअप मालिक को लाखों रुपए का नुकसान हुआ है.  घटना की सूचना दमकल विभाग को भी दी गई, लेकिन तब तक कड़बी जलकर राख हो चुकी थी. ग्रामीणों ने अपने स्तर पर ही आग पर काबू पा लिया.

Trending news