Rajasthan Crime: राजस्थान में बालकनाथ बाबा पर दुष्कर्म के गंभीर आरोप, हवस को मिटाने के लिए ऐसे की घिनौनी प्लानिंग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2481743

Rajasthan Crime: राजस्थान में बालकनाथ बाबा पर दुष्कर्म के गंभीर आरोप, हवस को मिटाने के लिए ऐसे की घिनौनी प्लानिंग

Rajasthan Crime: राजस्थान के सीकर जिले के लक्ष्मगढ़ तहसील से एक बड़ा मामला सामने आया है. लक्ष्मणगढ़ तहसील के अंर्तगत एक लड़की ने एक मंदिर के बाबा पर रेप का आरोप लगाया है. पीड़िता की शिकायत के मुताबिक बाबा की गाड़ी के ड्राइवर योगेश ने उसके रेप का वीडियो भी बना लिया.

Rajasthan Crime

Rajasthan Crime: राजस्थान के सीकर जिले के लक्ष्मगढ़ तहसील से एक बड़ा मामला सामने आया है. लक्ष्मणगढ़ तहसील के अंर्तगत एक लड़की ने एक मंदिर के बाबा पर रेप का आरोप लगाया है. पीड़िता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि बाबा और उसके ड्राइवर ने धमकी दी कि रेप के बारे में किसी को बताया तो उसके परिवार को खत्म कर देंगे.

यह भी पढ़ें- Rajasthan Crime: सरकारी विद्यालय में 9 वर्षीय छात्र के साथ सामूहिक कुकर्म, स्कूल प्रशासन ने लहूलुहान हालत में ही भेजा घर

पुलिस को दी शिकायत में युवती ने बताया कि कुछ महीने पहले वो मंदिर में पूजा करने गई थी. इस दौरान वहां राजेश नाम का लड़का उसे मिला और उसने बाबा बालकनाथ से मिलवाया. बाबा ने युवती को कुछ प्रसाद दिया और कहा कि तुम्हारा कल्याण हो जाएगा. 

 

इसके बाद वो मंदिर गई, लेकिन जब लौटने लगी तो बाबा बालकनाथ ने उसे ये कहते हुए गाड़ी में बैठा लिया कि वे उसे गांव तक छोड़ देंगे. जिसके बाद युवती बाबा की गाड़ी में बैठ गई.

 

पेड़ा खिलाकर की गलत हरकतें

पीड़िता ने बताया कि रास्ते में बाबा ने उसे पेड़ा खाने के लिए दिया. जिसे खाने के बाद युवती बेसुध हो गई. युवती के बेसुध हो जाने के बाद बाबा बालकनाथ ने उसके साथ 3 बार रेप किया. पीड़िता की शिकायत के मुताबिक बाबा की गाड़ी के ड्राइवर योगेश ने उसके रेप का वीडियो भी बना लिया.

इसके बाद बाबा और उनके साथी युवती को वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगे. इससे तंग आकर युवती ने पुलिस को शिकायक दी. पीड़िता के शिकायत के बाद उद्योग नगर थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. डीपीटी अजीत पाल ने बताया कि युवती ने बाबा बालकनाथ के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. बाबा के साथ दो और आरोपियों पर कार्रवाई की जा रही है.

 

Trending news