नोहरपुर में साइड ना देने को लेक 2 समुदाय के युवकों में झगड़ा, पुलिस ने कराया शांत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1742447

नोहरपुर में साइड ना देने को लेक 2 समुदाय के युवकों में झगड़ा, पुलिस ने कराया शांत

Jaipur news: मनोहरपुर कस्बे में साइड लेने की बात को लेकर 2 समुदाय के युवकों में झगड़ा हो गया. कुछ ही देर में मामला इतना बढ़ा कि दोनों समुदाय के लोग आमने-सामने हो गए और माहौल तनावपूर्ण हो गया. सूचना पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और समझाईश कर स्थिति को नियंत्रित किया.

 

नोहरपुर में साइड ना देने को लेक 2 समुदाय के युवकों में झगड़ा, पुलिस ने कराया शांत

Jaipur, shahpura: मनोहरपुर कस्बे में साइड लेने की बात को लेकर 2 समुदाय के युवकों में झगड़ा हो गया. कुछ ही देर में मामला इतना बढ़ा कि दोनों समुदाय के लोग आमने-सामने हो गए और माहौल तनावपूर्ण हो गया. सूचना पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और समझाईश कर स्थिति को नियंत्रित किया. 

पुलिस थाने में धरने पर बैठे 

बाद में समुदाय विशेष के लोग कार्रवाई की मांग को लेकर पुलिस थाने में धरने पर बैठ गए. दोनों पक्षों की ओर से पुलिस थाने में रिपोर्ट दी गई है. बताया जा रहा है कि कार सवार कुछ युवक मोहल्ले से गुजर रहे थे. इस दौरान बाइक सवार समुदाय विशेष के युवक से साइड की बात को लेकर झगड़ा हो गया. 

पुलिस ने कराया मामले को शांत

बाद में 3-4 युवकों ने एक युवक की पिटाई कर दी. इससे माहौल गर्मा गया और दोनों समुदाय के लोग एकत्रित हो गए. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों से समझाईश कर मामला शांत कराया. इसके बाद दोनों पक्ष पुलिस थाने पहुंच गए. समुदाय विशेष के लोग मारपीट करने वाले युवको को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर धरने पर बैठ गए. सूचना पर एएसपी धर्मेंद्र यादव समेत कई अधिकारी व शाहपुरा, अमरसर व भाबरू थाने का पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचा. फिलहाल मौके पर शांति है. दोनों पक्षो की ओर से रिपोर्ट दी गई है और पुलिस ने कुछ लोगों को पूछताछ के लिए डिटेन किया है.
Reporter- Amit Yadav

ये भी पढ़ें....

Video: आदिपुरुष देखने के बाद की बुराई, प्रभास के फैंस ने कर दी युवक की धुनाई

 

Trending news