कोटपूतली में मास्टर प्लान लगाने का मामला,आजाद चौक में तोड़फोड़ की कार्रवाई के विरोध में परिवार धरने पर
Advertisement

कोटपूतली में मास्टर प्लान लगाने का मामला,आजाद चौक में तोड़फोड़ की कार्रवाई के विरोध में परिवार धरने पर

कोटपूतली में मास्टर प्लान लगाने के मामले में आजाद चौक में तोड़फोड़ की कार्रवाई के विरोध में परिवार धरने पर बैठ गया है.मामले की गंभीरता को देखते हुए जयपुर ग्रामीण सांसद राज्यवर्धन राठौड़ भी आज पीड़ित परिवार के घर पहुंचे.

कोटपूतली में मास्टर प्लान लगाने का मामला,आजाद चौक में तोड़फोड़ की कार्रवाई के विरोध में परिवार धरने पर

Kotputli: कोटपूतली में मास्टर प्लान लगाने के मामले में कल हुई आजाद चौक में तोड़फोड़ की कार्रवाई अब तूल पकड़ती जा रही है. व्यापारी ने आरोप लगाया है कि एक तरफा कार्रवाई कर जानबूझ कर टारगेट किया गया. जबकि आजाद चौक में दोनों तीनों तरफ कार्रवाई होनी थी. जिसे केवल एक तरफ कार्रवाई कर भाजपा समर्थित व्यापारी को निशाना बनाया गया.

मामले की गंभीरता को देखते हुए जयपुर ग्रामीण सांसद राज्यवर्धन राठौड़ भी आज पीड़ित परिवार के घर पहुंचे और पीड़ित परिवार से पूरी जानकारी ली. राठौड़ ने कहा कि प्रशासन ने व्यापारी को बिना सुने, बिना समय दिए एक तरफा कार्रवाई की है. इससे ना केवल स्थानीय व्यापारियों में आक्रोश है बल्कि राजस्थान सरकार का तानाशाह रवैया साफ दिखाई दे रहा है. आने वाले समय में जनता इसका मुंहतोड़ जवाब देगी. राठौड़ ने गहलोत सरकार को घेरते हुए कहा कि '' इस सरकार में ना महिलाएं सुरक्षित हैं, ना बेटियां सुरक्षित हैं, ना व्यापारी सुरक्षित है और ना किसान सुरक्षित हैं.

राजस्थान सरकार में जिस प्रकार से असुरक्षा का वातावरण बना हुआ है इससे आमजन भयभीत है लेकिन राजस्थान सरकार किसी को डरा कर वोट नहीं छीन सकती. राठौड़ ने पीड़ित परिवार के साथ आजाद चौक पहुंचकर प्रभावित क्षेत्र का दौरा किया. इस दौरान मौके पर मौजूद नगर परिषद एक्सईएन दीपक मीणा से कार्रवाई की रूपरेखा की जानकारी ली व नगर परिषद की एक तरफा कार्रवाई पर नाराजगी जताई.

जहां एक तरफ राठौड़ पीड़ित परिवार को उचित कार्रवाई का भरोसा दिला कर लौट गए वहीं अब पीड़ित परिवार आजाद चौक में ही धरने पर बैठ गया. ठिठुरती सर्दी में पीड़ित व्यापारी परिवार सड़क पर धरने पर बैठा हुआ है. धरना स्थल पर पहुंचे पूर्व संसदीय सचिव रामस्वरूप कसाना ने भी नगर परिषद की कार्रवाई को लेकर नाराजगी जताई है.

Reporter- amit yadav

ये भी पढ़ें..

सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ

गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए

Sanchore: छुट्‌टी के दिन स्कूल के स्टोर रूम में युवती के साथ था प्रधानाचार्य,ग्रामीणों ने पकड़कर पीटा

हार्डवेयर व्यापारी से लाखों रुपए की ठगी,पेटीएम अकाउंट अपडेट करने के बहाने हुई ठगी

Trending news