दूदू: अवैध संबंधों में पति बना रोड़ा, तो पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर सिर पर दे मारा हथौड़ा
Advertisement

दूदू: अवैध संबंधों में पति बना रोड़ा, तो पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर सिर पर दे मारा हथौड़ा

जयपुर जिले के फागी थाना क्षेत्र में हत्या के सनसनीखेज मामले में 24 घंटे में फागी पुलिस ने खुलासा कर अवैध संबंधों में बाधा बने पति की हत्या के आरोप में पत्नी मंजू व प्रेमी अजय को गिरफ्तार कर लिया. 

दूदू: अवैध संबंधों में पति बना रोड़ा, तो पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर सिर पर दे मारा हथौड़ा

Dudu, Jaipur News: फागी थाना क्षेत्र में पति-पत्नी के रिश्ता एक बार फिर दागदार हुए और हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां पत्नी व प्रेमी के अवैध संबंधों में बाधा बने पति को मौत के घाट उतार दिया गया. 

हत्या को दुर्घटना का रूप देने के लिए पति के शव को सड़क पर पटक कर मौके से फरार हो गए थे. पुलिस ने शव के शरीर पर चोटों के निशान देखकर मामले को संदिध माना और शव की शिनाख्त श्याम सुंदर के रूप में कर पड़ताल शुरू कर दी. शक के आधार पर पत्नी से कड़ाई से पूछने पर पत्नी द्वारा प्रेमी के साथ मिलकर पति श्याम सुंदर की हत्या करना स्वीकार कर लिया. फागी पुलिस हत्या के रहस्य का मात्र 24 घंटे खुलासा कर पत्नी मंजू और प्रेमी अजय को गिरफ्तार किया. 

जयपुर जिले के फागी थाना क्षेत्र में हत्या के सनसनीखेज मामले में 24 घंटे में फागी पुलिस ने खुलासा कर अवैध संबंधों में बाधा बने पति की हत्या के आरोप में पत्नी मंजू व प्रेमी अजय को गिरफ्तार कर लिया. थाना प्रभारी भंवर लाल वैष्णव ने बताया कि 18 दिसंबर को ग्रामीणों द्वारा सूचना मिली के निमेडा मार्ग पर लसाड़िया मोड के पास एक अज्ञात व्यक्ति का शव पड़ा है. थाना अधिकारी मय जाप्ता मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का जायजा लिया. 

दरअसल शव पर लगी चोटों को देखकर मामला संदिग्ध प्रतीक होने पर पुलिस ने इस मामले की गंभीरता को देखते हुए इसे एक चुनौती के रूप में लिया. पुलिस के मृतक की पहचान के प्रयास किए और मृतक की शिनाख्त श्याम सुंदर चमार निवासी परबतवा यूपी के रूप में हुई. शिनाख्ती पर पुलिस पड़ताल में जुट गई और शक होने पर मृतक की पत्नी से कड़ाई से पूछताछ में सामने आया कि पिछले 6 महीने से अजय और उसके बीच अवैध संबंधों की भनक पति को लग गई थी, जिस पर पति और पत्नी में रोजाना कहासुनी हुआ करती थी. साथ ही, संबंधों में पति बाधा बन रहा था, जिससे प्रेमी अजय और मृतक की पत्नी मंजू ने मिलकर पति श्याम सुंदर की हत्या कर दी. 

मृतक श्याम सुंदर की पत्नी व प्रेमी ने हत्या की योजना बनाकर एक बैग में हथौड़ा डालकर श्याम सुंदर के बच्चे को दवाई दिलाने के नाम पर निमेड़ा के लिए पैदल रवाना हुए, जिनके साथ श्याम सुंदर भी था. दवाई दिलाने के बाद वापस आते समय अजय ने श्याम सुंदर को रुपये देकर शराब लेने भेज दिया. श्याम सुंदर शराब का आदि था. 

जैसे ही, श्याम सुंदर पर नशा सवार हुआ दोनों ने इशारा कर बैग से हथौड़ा निकालकर श्याम सुंदर के सिर पर ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी. साथ ही, शव को सड़क किनारे डालकर वापस घर आकर सौ गए, लेकिन पुलिस की सूझबूझ के सामने दोनों हत्या के आरोप में धरे गए. 

Reporter- Amit Yadav 

Trending news