Jaipur News: चौमूं में सब्जी की आड़ में की जा रही थी डोडा-पोस्त की तस्करी, पुलिस ने जब्त किया ट्रक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2143517

Jaipur News: चौमूं में सब्जी की आड़ में की जा रही थी डोडा-पोस्त की तस्करी, पुलिस ने जब्त किया ट्रक

Jaipur News: प्रदेश की राजधानी जयपुर की दौलतपुर थाना पुलिस ने अवैध मादक पदार्थों की तस्करी करने वालों के खिलाफ बैक टू बैक कार्रवाई कर रही है. पुलिस ने अवैध डोडा पोस्त से भरा हुआ ट्रक जब्त किया है. ट्रक से पुलिस ने करीब 3 क्विंटल 60 किलो डोडा पोस्त बरामद किया है.

Jaipur News: चौमूं में सब्जी की आड़ में की जा रही थी डोडा-पोस्त की तस्करी, पुलिस ने जब्त किया ट्रक

Chomu, Jaipur News: राजधानी जयपुर की दौलतपुर थाना पुलिस ने अवैध मादक पदार्थों की तस्करी करने वालों के खिलाफ बैक टू बैक कार्रवाई कर रही है. 2 दिन पहले ही अवैध शराब से भरा हुआ ट्रक दौलतपुर थाना पुलिस ने जब्त किया था. 

आज दौलतपुरा थाना पुलिस ने डीसीपी वेस्ट अमित बुडानिया के निर्देशन में अवैध डोडा पोस्त से भरा हुआ ट्रक जब्त किया है. ट्रक से पुलिस ने करीब 3 क्विंटल 60 किलो डोडा पोस्त बरामद किया है.

थानाधिकारी मनीष शर्मा के नेतृत्व में इस पूरी कार्रवाई को अंजाम दिया गया है. पुलिस ने डोडा पोस्त की तस्करी करने के मामले में हरियाणा निवासी दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. 

यह भी पढे़ं- Rajasthan Weather Update: राजस्थान में ठंड का U-टर्न, इस दिन फिर एक्टिव होगा पश्चिमी विक्षोभ, रहें सतर्क

 

आरोपी संदीप मिरासी उर्फ टोपी कुलवंत उर्फ जसवंत को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए दोनों आरोपियों से पुलिस पूछताछ करने में जुटी है. तस्करी करने वाले लोग इतने शातिर हैं कि ट्रक में एक बड़ा बॉक्स बना रखा था और उसी में डोडा पोस्त के कट्टे रखे हुए थे. सब्जी लाने ले जाने की आड़ में तस्करी का धंधा कर रहे थे. 

जब पुलिस ने ट्रक की तलाशी ली तो सब्जियों की करेट के नीचे एक विशेष बॉक्स बना हुआ था .इस बॉक्स में डोडा पोस्त के कट्टे रखे हुए थे. पुलिस ने डोडा पोस्त बरामद करके जांच शुरू कर दी है.

पढ़ें जयपुर की एक और खबर

Rajasthan Lok Sabha Elections 2024: 1 नहीं 2 नहीं लोकसभा चुनाव में टिकट कटने पर राहुल कस्वां ने उठाए कई सवाल, बोले- क्या मैं दागदार था?
लोकससभा चुनाव में टिकट नहीं मिलने पर राहुल कस्वां ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर ट्वीट कर कई सवाल किए. राहुल कस्वां वर्तमान में चूरू लोकसभा सीट से सांसद हैं.

 राहुल कस्वां ने ट्वीट किया,''आखिर मेरा गुनाह क्या था...?क्या मैं ईमानदार नहीं था ? क्या मैं मेहनती नहीं था ?क्या मैं निष्ठावान नहीं था ? क्या मैं दागदार था ?क्या मैंने चूरू लोकसभा में काम करवाने में कोई कमी छोड़ दी थी ?मा. प्रधानमंत्री जी की सभी योजनाओं के क्रियान्वयन में, मैं सबसे आगे था.ओर क्या चाहिए था ?जब भी इस प्रश्न को मैंने पूछा,सभी निरुत्तर और निःशब्द रहे. कोई इसका उत्तर नहीं दे पा रहा.शायद मेरे अपने ही मुझे कुछ बता पाएं..'
बता दें कि चूरू सीट पर वर्तमान सांसद राहुल कस्वां हैं. उनका भी टिकट कट गया है. लगातार दो बार सांसद रहे राहुल कस्वां को इस बार बीजेपी ने लोकसभा चुनाव में टिकट नहीं दिया है.कस्वां परिवार की तीसरी पीढ़ी के राहुल कस्वां चूरू लोकसभा क्षेत्र से सांसद वर्तमान में हैं.वह 2014 और वर्ष 2019 में लगातार दो बार चुनाव जीते. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि राहुल कस्वां का टिकट काटने पर बीजेपी को नुकसान हो सकता है.

Trending news