अगस्त में होगा गोविंददेवजी कॉरिडोर का निर्माण शुरू,क्या हिंदू वोटर्स को लुभाने की कोशिश?
Advertisement

अगस्त में होगा गोविंददेवजी कॉरिडोर का निर्माण शुरू,क्या हिंदू वोटर्स को लुभाने की कोशिश?

जयपुर न्यूज: अगस्त में गोविंददेवजी कॉरिडोर का निर्माण शुरू होगा. क्या हिंदू वोटर्स को लुभाने की कोशिश की जा रही है. ये बड़ा सवाल इसको लेकर बना हुआ है. राजस्थान में इस साल के विधानसभा चुनाव होने हैं.

अगस्त में होगा गोविंददेवजी कॉरिडोर का निर्माण शुरू,क्या हिंदू वोटर्स को लुभाने की कोशिश?

जयपुर: उज्जैन के महाकाल की तर्ज पर गोविंददेवजी मंदिर में कॉरिडोर का निर्माण कार्य शुरू होगा.कॉरिडोर का निर्माण कार्य अगस्त के महीने में शुरू किया जाएगा. जल्द ही इसकी शिलान्यास रखी जाएगी.इसी को लेकर आज जलदाय मंत्री और क्षेत्रीय विधायक महेश जोशी ने गोविंद देव जी मंदिर का जायजा लिया.

मंत्री के साथ आर्किटेक्ट अनूप बरतरिया को मंदिर पहुंचकर कॉरिडोर का कार्य शुरू करने के लिए मूर्त रूप देना था,लेकिन आर्किटेक्ट मंदिर परिसर में नहीं पहुंच पाए. अब 3 अगस्त के बाद फिर मंदिर पहुंचकर मंत्री जोशी के साथ डीपीसी फाइनल करेंगे.

चुनाव से पहले कॉरिडोर का निर्माण कार्य शुरू किया जाएगा

चुनाव से पहले कॉरिडोर का निर्माण कार्य शुरू किया जाएगा.पहले चरण के लिए 20 करोड़ की अनुमति सीएम गहलोत दे चुके है.कुल 100 करोड़ की लागत से कॉरिडोर का निर्माण कार्य किया जाएगा.सीएम गहलोत ने इसी बजट इसकी घोषणा की थी.

जल्द कॉरिडोर की शिलान्यास रख निर्माण कार्य शुरू किया जाएगा

मंत्री महेश जोशी का कहना है कि गोविंद देव जी मंदिर में लोगों की काफी आस्था है.इसी आस्था का ध्यान रखते हुए सीएम गहलोत ने घोषणा की थी.कॉरिडोर को लेकर डीपीसी फाइनल की जा रही है.जल्द कॉरिडोर की शिलान्यास रख निर्माण कार्य शुरू किया जाएगा.कॉरिडोर का निर्माण कर कांग्रेस सरकार की नजर हिंदू वोटर्स को लुभाने की भी होगी.बता दें कि ये सावन का महीना चल रहा है और उज्जैन महाकाल कॉरिडोर देखने के लिए कई श्रद्धालु पहुंच रहे हैं. साथ ही महाकाल मंदिर में भी दर्शन कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- राजस्थान सरकार लाखों किसानों को दिलाएगी कर्ज से मुक्ति, इस आयोग के गठन से बैंक अब नहीं कर पाएंगे जमीन नीलाम

ये भी पढ़ें- 50 साल के बाद मंगल, शुक्र और बुध साथ, इन राशियों की तरक्की करेगी आश्चर्यचकित

ये भी पढ़ें-जयपुर: इटर्नल वॉयस ऑफ डॉक्टर्स का ग्रैंड फिनाले का आयोजन, कुमार सानू और अलका याग्निक ने किया जज

Trending news