भ्रष्टाचार, पेपर लीक, पेट्रोल-डीजल वैट मामलों पर बीजेपी ने खोला मोर्चा, बीजेपी नेता कांग्रेस पर बरसे
Advertisement

भ्रष्टाचार, पेपर लीक, पेट्रोल-डीजल वैट मामलों पर बीजेपी ने खोला मोर्चा, बीजेपी नेता कांग्रेस पर बरसे

जयपुर न्यूज: भ्रष्टाचार, पेपर लीक, पेट्रोल-डीजल वैट मामलों पर बीजेपी ने मोर्चा खोल दिया है. इस दौरान बीजेपी नेता कांग्रेस पर जमकर बरसे. साथ ही कई आरोप भी कांगेस पर लगाए गए.

सीपी जोशी

जयपुर: बीजेपी ने भ्रष्टाचार, पेपर लीक, पेट्रोल-डीजल वैट आदि मामलों पर एक बार फिर राज्य की कांग्रेस सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया. बीजेपी प्रदेश सहित अन्य नेताओं ने कांग्रेस सरकार पर जमकर आरोप लगाए और कई मुद्दों पर सरकार की खिंचाई की.

बीजेपी प्रदेश कार्यालय में हुई बैठक के दौरान बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी, नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़, सांसद किरोड़ीलाल मीणा, सांसद राज्यवर्धन राठौड़, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरूण चतुर्वेदी ने कार्यकर्ताओं को सरकार के खिलाफ मुखर होकर प्रदर्शन करने की नसीहत दी. बैठक के बाद मीडिया से बात करते हुए सरकार पर आरोप लगाते हुए जमकर घेरा. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि साढ़े 4 साल कांग्रेस सरकार प्रदेश में कहीं नहीं दिखी.

कोरोना काल में कांग्रेस के मंत्री बंगलों से बाहर नहीं निकले . केंद्र की योजनाओं का नाम बदलकर अपनी योजना बना कर जनता को भ्रम में डाला जा रहा है. जोशी ने महंगाई राहत कैम्प पर हमला बोलते हुए कहा कि जनता को राहत ही देनी है तो पेट्रोल-डीजल से वेट कम कांग्रेस सरकार करे. सरकार ने पहले दरें बढ़ाकर जनता की जेब काटी और राहत का ढाेंग कर रही है. राहत देनी है तो अन्य राज्यों की तुलना में ज्यादा राशि ली है उसे जनता के खाते में वापस डालें. कांग्रेस ने सत्ता में आने से पहले बिजली की दरें नहीं बढ़ाने का वादा किया था, लेकिन दरें बढ़ा दी अब चुनावी समय में राहत कैंप लगाकर नौटंकी कांग्रेस कर रही है.

अपराधियों में नहीं पुलिस का खौफ - जोशी

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने प्रदेश में बढ़ते अपराधों पर भी सवाल उठाया. सीपी जोशी ने कहा कि राजस्थान में लगातार अपराध बढ़ रहे हैं . अपराधियों में पुलिस का खौफ नहीं है . अपराधी खुले आम घूम रहे हैं, बड़े नेताओं की शह पर काम कर रहे हैं. सरकार ने साढ़े चार साल में अपराधियों में डर पैदा होने की वाली एक भी कार्रवाई नहीं की गई है. अपने पर हुए दुष्कर्म की शिकायत लेकर पहुंची महिला की इज्जत पर पुलिस अधिकारी ने ही हाथ डाल दिया, इससे शर्मनाक उदाहरण नहीं हो सकता.

ईडी को जांच में छूट तो खुलासे में होंगे बड़े नाम - राज्यवर्धन

बीजेपी सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस राज में घोटाले पर घोटाले हो रहे हैं. सबसे बड़ा घोटाला तो युवाओं के साथ हो रहा है. बार-बार परीक्षाएं रद्द हो रही, बार-बार पेपर लीक हो रहे हैं. ऐसा कहीं किसी राज्य में नहीं हुआ, भ्रष्टाचार की इंडस्ट्री खोल दी है. प्यादे पकड़े जा रहे हैं . राजस्थान में चोरी करने वाला ही जांच कर रहा है. केंद्रीय एजेंसी ने रेड की है अभी शुरुआत है जांच एजेंसी को खुली छूट मिली और राज्य सरकार ने जांच में दखल नहीं दिया तो बहुत ऊपर तक के लोगों के नाम का खुलासा होगा. ईडी की दस्तक के बाद कांग्रेस नेता बीजेपी पर राजनीति का आरोप लगा रहे हैं.

बेनामी सम्पति तो ईडी-सीबीआई आएगी ही - राठौड़

नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि सांसद किरोड़ी लाल मीणा जो भी आरोप लगाते हैं, तथ्यों के साथ लगाते हैं. पेपर लीक मामले में जब बेनामी धन घूमेगा तो ईडी और सीबीआई दोनों आएंगी. इस सरकार में 18 महीने में 16 पेपर लीक हुए. आखिरकार तथ्यों से आधार पर एजेंसियों ने जांच शुरू की तो इनके पेट में दर्द क्यों हो रहा है. बीजेपी पर अनर्गल आरोप लगा दिया है. राठौड़ ने कहा कि 200 मिनी सीएम बनकर राजस्थान को लूट रहे हैं . हम राजधानी जयपुर में सरकार को भ्रष्टाचार व अन्य मुद्दों पर 13 तारीख को घेरेंगे.

कांग्रेस अध्यक्ष डोटासरा के बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी को नहीं जानने के मामले में राठौड़ ने कहा, 77 लाख लोग पंच निष्ठा के साथ पार्टी से जुड़े हैं, 52 हजार बूथों पर पार्टी कैडर है जो सीपी जोशी को अपना नेता मानते हैं . कांग्रेस भूल गई कि उनके नेता राहुल गांधी को लोग किस नजर से देखते हैं. राहुल गांधी हिंदू धर्म की किस प्रकार व्याख्या करते हैं, यह सब जानते हैं. राठौड़ बोले, कांग्रेस पार्टी पहले अपनी कलह दूर करें. कांग्रेस में कलह नहीं थम रही, कांग्रेस में किस्सा कुर्सी का चल रहा है. कांग्रेस अब राहत कैंप लगाकर अपना जनादेश वापस लाने की कोशिश कर रही है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan: पायलट- गहलोत पर बोलने से बचे डोटासरा, वसुंधरा और राजेंद्र सिंह राठौड़ को लेकर दिया विवादित बयान

ये भी पढ़ें- भरी महफिल में बाप ने जोड़े हाथ, पैरों में गिर पड़ा, फिर भी प्रेमी संग चली गई बेटी, रुला देगा Video

Trending news