बगरू पुलिस ने वाहन चोरी की 3 वारदात का किया खुलासा, जयपुर से आरोपियों को पकड़ा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1486356

बगरू पुलिस ने वाहन चोरी की 3 वारदात का किया खुलासा, जयपुर से आरोपियों को पकड़ा

 बगरूः जयपुर की बगरू थाना पुलिस ने एसीपी बगरू अनिल शर्मा के सुपर विजन में कार्रवाई करते हुए एक साथ वाहन चोरी की तीन वारदातों का खुलासा किया है. 

 

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

 बगरूः जयपुर की बगरू थाना ने वाहन चोरी करने वाले 2 आरोपियों कल्ला सिंह और कमलेश चौहान को गिरफ्तार किया है, साथ ही चोरी के वाहन खरीदने वाले एक आरोपी शिव गणेश नाई को भी गिरफ्तार किया है, पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से बगरू थाना इलाके से चोरी की गई 3 मोटर साइकिल भी बरामद की है.

जयपुर पुलिस आयुक्तालय की बगरू थाना पुलिस ने वाहन चोरी की 3 वारदातों का खुलासा करते हुए दो वाहन चोरी के आरोपियों व चोरी के वाहन खरीदने के एक आरोपी को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी की गई 3 बाइक भी बरामद की है. डीसीपी जयपुर वेस्ट वंदिता राणा ने बताया कि इलाके में हो रही वाहन चोरी की वारदातो पर अकुंश लगाने व वाहन चोरी की वारदातों का खुलासा हेतु एडीसीपी रामसिंह के निर्देशन में एसीपी बगरू अनिल शर्मा के पर्यवेक्षण व थानाधिकारी शिव दयाल नेतृत्व में एसआई जालम सिह, भोपाल सिह एएसआई रामसिह कांस्टेबल रामेश्वर, मुकेश कुमार, नानगराम, श्योराम की टीम गठित की गई.

 गठित टीम ने तकनीकी सहायत व वारदात स्थलो के आस पास के सीसीटीवी कैमरे खंगालकर स्थानीय पुलिस थाने पर वाहन चोरी के दर्ज प्रकरणो के संदिग्ध वाहन चोरों को चिन्हित किया गया. टीम ने लगातार उनकी निगरानी रखी. 

इस दौरान टीम ने वाहन चोर कल्ला सिंह (22) पुत्र राजवीर सिह राजपुत ठाकूर निवासी पवेरा थाना कंचनपुर जिला धोलपुर हाल कैनरा बैंक के पास बगरू, कमलेश चौहान (31) पुत्र राम आसरे लोदी निवासी मकान न 50 नई बाजार कटघरा पोस्ट मुरादगंज थाना सरपतहा जिला जोनपुर उतरप्रदेश हाल आबाद वार्ड नं 1 अम्बेडकर नगर हरैया थाना हरैया जिला बस्ती उतरप्रदेश व चोरी के वाहन खरीदने वाले शिव गणेश (24) पुत्र विमल कुमार नाई निवासी बंजारा कच्ची बस्ती लोहरवाडा बगरू थाना बगरू जयपुर को दस्तयाब कर गिरफ्तार किया गया.आरोपियों के कब्जे से चोरी की गई 3 मोटर साईकिले बरामद की गई. आरोपियों से वाहन चोरी की अन्य वारदातों के बारे में पूछताछ जारी है.

Reporter- Amit Yadav

ये भी पढ़ें- सीकर में अवैध शराब विक्रयताओं पर कार्रवाई, 70 कार्टून जप्त, इस अधिनियम के तहत मुकदामा दर्ज​

 

Trending news