बालमुकुंद आचार्य के ट्रेलर के बाद ग्रेटर नगर निगम का 64 दुकानों को नोटिस जारी, 18 दुकानों पर होगी कार्रवाई
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2001126

बालमुकुंद आचार्य के ट्रेलर के बाद ग्रेटर नगर निगम का 64 दुकानों को नोटिस जारी, 18 दुकानों पर होगी कार्रवाई

Jaipur action against non-veg shops : बालमुकुंद आचार्य के बवाल के बाद नॉनवेज की दुकानों के अतिक्रमण की कार्रवाई शुरू हो गई है. दोनों निगमों में कई दुकानों की जांच की, जिसमें से किसी के पास लाइसेंस नहीं मिले. यानि अब अवैध नॉनवेज की दुकानों पर कार्रवाई होना तय है.

64 दुकानों को नोटिस जारी.

Jaipur action against non-veg shops : हवामहल की हवा बदलते ही जयपुर की हवा बदलने लगी है. बालमुकुंद आचार्य के बवाल के बाद नॉनवेज की दुकानों के अतिक्रमण की कार्रवाई शुरू हो गई है. दोनों निगमों में कई दुकानों की जांच की, जिसमें से किसी के पास लाइसेंस नहीं मिले. यानि अब अवैध नॉनवेज की दुकानों पर कार्रवाई होना तय है.

ट्रेलर बाबा का, पिक्चर निगम का

हवामहल में बाबा का ट्रेलर के बाद इसका असर पूरे जयपुर में दिखने लगा है. नॉनवेज की दुकानों का अतिक्रमण पर नगर निगम का हथौड़ा चलेगा, क्या अवैध दुकानों पर लगेंगे ताले.  भाजपा का बहुमत आते ही हवामहल की हवा बदली और बालमुकुंद आचार्य को विधायक बने 24 घंटे भी नहीं हुए थे कि बाबा ने नॉनवेज की अवैध दुकानों पर धावा बोल दिया.

भगवा रंग मे गदाधारी एमएलए के ट्रेलर का हवामहल विधानसभा क्षेत्र ही नहीं, बल्कि पूरे जयपुर में इसका असर देखा गया. अब तक हैरिटेज और ग्रेटर नगर निगम की 82 नॉनवेज की दुकानों पर अफसरों ने जांच की, लेकिन किसी एक के पास लाइसेंस नहीं मिले.अब अवैध मीट की दुकानों पर कार्रवाई होना तय है.

ग्रेटर नगर निगम में 64 दुकानों को नोटिस

बालमुकुंद आचार्य की आपत्ति के बाद ग्रेटर नगर निगम में 64 दुकानों को नोटिस जारी किया गया है.जबकि हेरिटेज नगर निगम ने 18 दुकानों पर कार्रवाई की तैयारी कर ली है. लेकिन इसके बाद भी नगर निगम की कार्रवाई पर सवाल उठ रहे है. क्योंकि एमडी रोड पर मीट की अवैध दुकानों का वीडियों भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें अतिक्रमण दिखाई दे रहा है. ऐसे में अब क्या नगर निगम एमडी रोड पर भी अतिक्रमण पर कार्रवाई करेगा ?

मुस्लिम महिलाएं पक्ष में

हालांकि बालमुकुंद आचार्य स्पष्ट कर चुके है कि मेरा विरोध किसी जाति धर्म विशेष से नहीं, बल्कि अवैध मीट की दुकानों से दिक्कत है.जिसके बाद बालमुकुंद आचार्य के पक्ष में मुस्लिम महिलाएं भी सामने आई. अब ऐसे में सवाल ये है कि एमडी रोड समेत जयपुर के दूसरे हिस्सों में अवैध मीट की दुकानों और अतिक्रमण पर कब कार्रवाई होगी ?

 

 

Trending news