Jaipur: भरतपुर में युवक की ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या, राजस्थान सरकार पर हमलावर हुई BJP
Advertisement

Jaipur: भरतपुर में युवक की ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या, राजस्थान सरकार पर हमलावर हुई BJP

Jaipur News Today:  राजस्थान में भरतपुर जिले के बयाना क्षेत्र में जमीनी विवाद में ट्रैक्टर से कुचलकर युवक की हत्या पर बीजेपी ने कांग्रेस सरकार पर बड़ा हमला बोला. बीजेपी नेताओं ने अलग-अलग प्लेटफाॅर्म पर इस हत्या को प्रदेश की कानून व्यवस्था पर करारा तमाचा बताते हुए कहा कि घटना मानवता को कलंकित करने वाली है. 

Jaipur: भरतपुर में युवक की ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या, राजस्थान सरकार पर हमलावर हुई BJP

Jaipur News: भरतपुर जिले के बयाना क्षेत्र में जमीनी विवाद में ट्रैक्टर से कुचलकर युवक की हत्या पर बीजेपी ने कांग्रेस सरकार पर बड़ा हमला बोला. बीजेपी नेताओं ने अलग-अलग प्लेटफाॅर्म पर इस हत्या को प्रदेश की कानून व्यवस्था पर करारा तमाचा बताते हुए कहा कि घटना मानवता को कलंकित करने वाली है. कांग्रेस सरकार में अपराधी और अपराध भय मुक्त हो गए हैं.

भरतपुर की घटना के बाद बीजेपी ने कहा कि इस कांग्रेस सरकार में आरोपियों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि दिनदहाड़े इस तरह की घटना को अंजाम देने से भी नहीं डर रहे हैं. बेरहमी की हद है कि आरोपी ट्रैक्टर ड्राइवर ने जमीन पर पड़े युवक पर 8 बार ट्रैक्टर का पहिया चढ़ाया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. कांग्रेस सरकार में अपराधी और अपराध भय मुक्त है. राजस्थान में इन पांच सालों में बदतर हालात बन गए हैं.

यह भी पढे़ं- मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा-भरतपुर की घटना में भी बीजेपी को नजर आ रहा वोट

 

नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि इस कांग्रेस की सरकार की प्रारंभ से लेकर अब तक कानून व्यवस्था की जिस तरह से धज्जियां उड़ीं और जिस तरह की घटनाएं घटित हुईं, उससे साफ होता है कि प्रदेश में कानून नाम का कोई राज नहीं रहा. ये सरकार अपराध रोकने में नाकाम रही. हालत ये हैं कि अपराधी और अपराध भयमुक्त हो गया है. बदमाश घटना को घटित कर उसका बेखौफ वीडियो बना रहे हैं. भरतपुर की घटना मानवता को शर्मसार करने वाली है. सरकार की कानून व्यवस्था का जिम्मा संभाल रहे डीजीपी भी अपने कार्यकाल में अपराध पर लगाम नहीं लगा पाए  इस सरकार में पांच साल में जिस तरह की कानून व्यवस्था रही उससे साफ़ है कि अपराध और अपराधी भयमुक्त है.

सीरिया जैसी घटनाएं राजस्थान में हो रहीं
बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कहा कि राजस्थान में हर रोज हर संभाग और तकरीबन हर जिले से इस तरह की खबरें आती हैं , जहां मासूम बच्चियों और महिलाओं के साथ दुष्कर्म हुआ हो या षड्यंत्र के तहत सुनियोजित हत्याएं हुई हों, इस तरह की घटनाएं सामने आ रही हैं कि आपके रोंगटे खड़े हो जाएं, दिल अंदर से दहल जाए. सीरिया जैसे देशों में इस तरह की घटनाओं के बारे में सुना करते थे लेकिन इन पांच तरह की घटना राजस्थान में कई बार देखने को मिली. राठौड़ ने चेताया कि भारतीय जनता पार्टी की तरफ से राजस्थान के अंदर जितने भी अलगाववादी हैं, जितने भी गुंडे बदमाश जो इन सब घटनाओं को गठित कर रहे हैं, उन्हें चेतावनी देना चाहता हूं- समय है निकल जाइए, नहीं तो 3 दिसंबर आखिरी दिन होगा उनके लिए, हम निकलने नहीं देंगे, कार्रवाई करेंगे.

महिला उत्पीड़न, हत्याएं सामान्य बात 
बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि ये निर्मम हत्या दिलदहलाने वाली इकलौती नहीं है. महिला उत्पीड़न, हत्याएं सामान्य बात हो गई है राजस्थान में. अपराध के मामले में राजस्थान न्यू नाॅर्मल हो गया. राजस्थान में अपराधियों के हौंसले बुलंद है. यहां पर अपराधी और सत्ता बचाव है, महिला और युवक बचाव नहीं है. सीएम सत्ता के लालच में कानून व्यवस्था को ध्वस्त होते देख रहे हैं.

Trending news