Jaipur Bomb blast: वसुंधरा राजे ने चांदपोल हनुमान मंदिर में जलाए 80 न्याय दीप, पीड़ित परिवारों से मिली
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1655076

Jaipur Bomb blast: वसुंधरा राजे ने चांदपोल हनुमान मंदिर में जलाए 80 न्याय दीप, पीड़ित परिवारों से मिली

मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे आज अल सुबह करीब पांच बजे चांदपोल हनुमान मंदिर पहुंची. राजे ने पीड़ितों को इंसाफ दिलाने तथा आरोपियों को सजा मिले इसके लिए हनुमानजी के सामने 80 दीपक जलाए. दीपक प्रज्वलित करने तथा पूजा अर्चना के बाद पूर्व मुख्यमंत्री राजे पीड़ित परिवारों से मिली और उन्हें भरोसा दिलाया कि बालाजी उनको न्याय दिलवाएंगे. 

Jaipur Bomb blast: वसुंधरा राजे ने चांदपोल हनुमान मंदिर में जलाए 80 न्याय दीप, पीड़ित परिवारों से मिली

Jaipur News: पूर्व सीएम वसुन्धरा राजे ने चांदपोल हनुमान जी के मंदिर में रविवार को अल सुबह आस्था के 80 न्याय दीप जलाये. पूर्व मुख्यमंत्री राजे ने हनुमान चालीसा का पाठ भी किया. उन्होंने हनुमान जी से प्रार्थना की कि 13 मई 2008 को चांदपोल हनुमान मंदिर के बाहर सहित कई जगह सीरियल ब्लास्ट कर 80 बेकसूर लोगों की निर्मम हत्या करने वाले आतंकियों को फांसी की सजा मिले. इस मौके पर राजे ने कहा कि बालाजी आतंकियों को फांसी दिलवाएंगे.

जयपुर बम विस्फोट के आरोपियों के बरी होने के बाद बीजेपी ने इस मामले को मुद्दा बनाया हुआ है. इसी सिलसिले में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे आज अल सुबह करीब पांच बजे चांदपोल हनुमान मंदिर पहुंची. राजे ने पीड़ितों को इंसाफ दिलाने तथा आरोपियों को सजा मिले इसके लिए हनुमानजी के सामने 80 दीपक जलाए. दीपक प्रज्वलित करने तथा पूजा अर्चना के बाद पूर्व मुख्यमंत्री राजे पीड़ित परिवारों से मिली और उन्हें भरोसा दिलाया कि बालाजी उनको न्याय दिलवाएंगे. पीड़ित परिवारों के सदस्यों बोले- वसुन्धराजी आपकी भाजपा सरकार ने तो उन आतंकियों को जेल में डाला और निचली अदालत से उन्हें फांसी की सजा हुई.

जबकि अशोक गहलोत की सरकार ने पूरे देश में दहशत फैलाने वाले खौफनाक इस प्रकरण की जान बूझ कर ढंग से पैरवी ही नहीं करवाई. इस कारण सभी आतंकी बरी हो गये। उनकी इस पीड़ा को सुन वसुन्धरा राजे ने कहा कि उन्होंने यहां आस्था के 80 न्याय दीप इसीलिए जलायें हैं. इस विश्वास के साथ कि संकट मोचक बालाजी आप सब पीड़ितों को न्याय दिलवाएंगे.आतंकियों को फांसी करवाएंगे.

ये भी पढ़ें- भरतपुर में अमित शाह की सभा के पीछे क्या है बीजेपी की असल रणनीति, राजस्थान चुनाव का गेम प्लान

गौरतलब है कि बीजेपी ने बम विस्फोट में दोषियों को सजा दिलाने और पीड़ितों को न्याय दिलाने के लिए अभियान चलाया हुआ है. इसके तहत बीजेपी की ओर से एक अप्रेल को छोटी चौपड़ पर धरना दिया गया. इसके बाद प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी, उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ सहित अन्य बीजेपी नेता पीड़ितों के घर पहुंचकर उनसे सम्पर्क कर चुके हैं. वहीं बीजेपी की ओर से 12 अप्रेल को सभा और मशाल जुलूस निकाला था. वहीं 13 अप्रेल को बीजेपी की ओर से पीड़ितों के साथ सुप्रीम कोर्ट में एसएलपी दायर करवाई है.

Trending news