India Vs Pakistan: 15 अक्टूबर को नहीं, इस दिन होगा इंडिया-पाकिस्तान का मैच, सामने आई नई डेट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1797277

India Vs Pakistan: 15 अक्टूबर को नहीं, इस दिन होगा इंडिया-पाकिस्तान का मैच, सामने आई नई डेट

world cup 2023 india vs pakistan match New Date : इंडिया और पाकिस्तान के बीच अहमदाबाद में 15 अक्टूबर को होने वाले world cup 2023 के मैच की तारीख में बदलाव किया गया है. मैच को लेकर नई तारीख का ऐलान किया गया है.

 

India Vs Pakistan: 15 अक्टूबर को नहीं, इस दिन होगा इंडिया-पाकिस्तान का मैच, सामने आई नई डेट

world cup 2023 india vs pakistan match New Date : इंडिया- पाकिस्तान की टीमें वर्ल्ड कप 2023 (world cup 2023) में एक बार फिर एक दूसरे से भिड़ेंगी. इसको लेकर ICC ने शेड्यूल भी जारी कर दिया था. जिसके अनुसार दोनों टीमों के बीच 15 अक्टूबर को मैच खेला जाना था. लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो ये मैच अब 15 अक्टूबर को नहीं खेला जाएगा. इस मैच की तारीख में बदलाव किया गया है. बताया जा रहा है कि इंडिया-पाकिस्तान का ये मैच 15 अक्टूबर की बजाए, अब 14 अक्टूबर को खेला जा सकता है.

ये है मैच की डेट में बदलाव का कारण

बदा दें कि 15 अक्टूबर से नवरात्रि (Navratri) की शुरुआत होगी. अहमदाबाद में इस हिंदू त्योहार को बड़े उत्साह से मनाया जाता है. इस त्योहार के चलते यहां सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए जाते हैं. जानकारों का मानना है कि अगर इंडिया-पाक मैच भी 15 अक्टूबर को खेला जाएगा, तो सुरक्षा को लेकर एजेंसियों के बड़ा लोड पडेगा. जिसकी वजह से सुरक्षा एजेंसियों ने BCCI को सलाह दी है कि वो IND Vs PAK के मैच की तारीख में बदलाव करे.

 नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगा मैच

अब बताया जा रहा है कि अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) में इंडिया-पाकिस्तान मैच एक दिन पूर्व यानि 14 अक्टूबर को खेला जाएगा है. वहीं, जानकारों का मानना है कि इस मैच के शेड्यूल में बदलाव किया गया तो हजारों दर्शकों को झटका लगेगा. बता दें कि इंडिया-पाक मैच देखने के लिए लगभग 1 लाख से अधिक लोग अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम पहुंचने वाले हैं. जिनमें से कई लोग देश-विदेश से यहां पहुंचेंगे. दर्शकों ने 15 अक्टूबर के लिहाज से अपनी फ्लाइट्स और ठहरने के लिए होटलों को बुक करवाए होंगे. यदि इस मैच के शेड्यूल में किसी तरह का बदलाव हुआ, तो उन्हें बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है.

ये भी पढ़ें...

इस मूवी में दिखाया था 11 मिनट का सबसे लम्बा रेप सीन, कर दी थीं दरिंदगी की सारी हदें पार

Trending news