चौरासी: बाइक ने दूसरी बाइक को पीछे से मारी टक्कर, हादसे में एक युवक की मौत, अन्य घायल
Advertisement

चौरासी: बाइक ने दूसरी बाइक को पीछे से मारी टक्कर, हादसे में एक युवक की मौत, अन्य घायल

डूंगरपुर जिले केरामसागडा थाने की मेवाडा पुलिस चौकी के प्रभारी व हेड कांस्टेबल ईश्वरलाल ने बताया कि जयंतीलाल तराल निवासी हिम्मतपुर ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है. 

बाइक को पीछे से मारी टक्कर

Chaksu: डूंगरपुर जिले के रामसागडा थाना क्षेत्र के हिम्मतपुर गांव के पास एक बाइक ने दूसरी को पीछे से टक्कर मार दी. हादसे में एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई, जबकि उसके साथ बैठा युवक गंभीर घायल हो गया. वहीं अन्य बाइक सवार फरार हो गया. घायल को डूंगरपुर जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद रेफर किया गया है. वहीं पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है.

यह भी पढे़ं- Karwa Chauth 2022 Upay: करवा चौथ के दिन जरूर करें ये 4 उपाय, जीवन भर कम नहीं होगा पति-पत्नी का प्यार

डूंगरपुर जिले केरामसागडा थाने की मेवाडा पुलिस चौकी के प्रभारी व हेड कांस्टेबल ईश्वरलाल ने बताया कि जयंतीलाल तराल निवासी हिम्मतपुर ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है. रिपोर्ट में जयन्तिलाल ने बताया है कि उसका बेटा 25 वर्षीय संजय तराल ओर झापा निवासी सुनील पुत्र भीमराज कोपचा दोनों मोटरसाइकिल से अपने घर की तरफ आ रहे थें. गांव के पास आते ही पीछे से आ रही एक दूसरी बाइक ने उनकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में संजय और सुनील दोनों लहूलुहान होकर गंभीर घायल हो गए. 

बता दें कि हादसे के बाद अन्य बाइक सवार मौके से फरार हो गया. वहीं हादसे के बाद मौके पर लोगो की भीड़ जमा हो गई. लोगों ने दोनो घायलों को डूंगरपुर अस्पताल पहुंचाया. जहां पर डॉक्टर ने जांच के बाद संजय को मृत घोषित कर दिया, जबकि गंभीर घायल सुनील की हालत गंभीर होने पर उदयपुर के लिए रेफर कर दिया.

साथ ही घटना की सूचना पर रामसागडा थाना पुलिस डूंगरपुर जिला अस्पताल पहुंची. वहीं पुलिस ने घटना की जानकारी लेने के बाद शव के अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया. पुलिस ने पिता की रिपोर्ट पर बाइक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. वहीं शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है.

Reporter: Akhilesh Sharma

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Gold-Silver Price Update: दिवाली से पहले सोने में आई चमक, चांदी हुई सस्ती, जानिए आज का ताजा भाव

शर्मनाक: भाई ने बहन के साथ दुष्कर्म कर बनाया अश्लील Video, ब्लैकमेल कर करता रहा इज्जत तार-तार

Trending news