Astro: यदि आपके हाथों में नहीं रुक रहा पैसा तो करें ये उपाय, हो जाएंगे माला-माल
Advertisement

Astro: यदि आपके हाथों में नहीं रुक रहा पैसा तो करें ये उपाय, हो जाएंगे माला-माल

Astro : पैसा आना एक अलग बात होती है, उसे रोकना बड़ी बात होती है. कई लोग बोलते हैं कि मेरे हाथ में पैसा नहीं रुकता. क्या करूं. आज हम आपको पैसे रोकने के  बारे में बताएंगे. 

 

फाइल फोटो.

Astro : हर अक्सर होता है कि इस महीने सैलरी मिली. आगले माह के पहले ही पर्स खाली हो जाता है. यहां तक कि कई बार कर्ज भी लेना पड़ता है. क्या ऐसा आपके साथ भी होता है. यदि हां तो आज से ही इस समस्या पर रोक लगाने के लिए काम शुरू कर दीजिए. पैसों की ये कमी लोगों के जीवन में कई परेशानियां लाती है, और उन्‍हें सुकून से जीने नहीं देती है. इसलिए पैसों की तंगी दूर करने और धनवान बनने के लिए ज्‍योतिषीय उपाय कर लें. राहु की खराब स्थिति खूब खर्च कराती है, व्‍यक्ति को गरीब बनाती है. इससे बचने के लिए भगवान शंकर की सच्‍चे मन से आराधना करें. जल्‍द राहत मिलेगी. 

 करें ये कारगर उपाय 
यदि पैसा तेजी से खर्च होता है और महीने के ज्‍यादातर समय पर्स खाली रहता है तो पर्स में डेढ़ इंच लंबा और एक इंच चौड़ा चांदी का टुकड़ा महालक्ष्मी के मंत्र से सिद्ध करके हरे कपड़े में लपेटकर रख लें. इससे बेवजह का खर्च भी रुकेगा और पैसे आने के नए रास्‍ते खुलेंगे. 

गरीब कन्‍या की शादी में दान करें 
 यदि कुंडली में राहु बुरी स्थिति में हो या राहु की महादशा चल रही हो तो ऐसा व्‍यक्ति नशे की लत का शिकार हो जाता है. वह नशा छोड़ भी नहीं पाता है और उसका पैसा-संपत्ति बर्बाद हो जाती है. इसलिए तत्‍काल नशा छोड़ने का प्रयास न करें. ऐसे में राहु शांति के लिए शनिवार का व्रत रखें. कौए को मीठी रोटी खिलाएं. गरीब कन्‍या की शादी में दान करें या कन्‍यादान करें.  

ये पढ़ें- Weather Update: मौसम विभाग का यलो अलर्ट जारी, इन जिलों में झमाझम बारिश की चेतावनी

जयपुर की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news