जयपुर में हुई आइसस्टॉक टीमों की घोषणा, अब हर वर्ग के लोग लेंगे भाग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1255562

जयपुर में हुई आइसस्टॉक टीमों की घोषणा, अब हर वर्ग के लोग लेंगे भाग

जयपुर जिले के झोटवाड़ा विधानसभा में आइसस्टॉक एसोसिएशन के तत्वावधान में आयोजित होने वाली राज्यस्तरीय आइसस्टॉक चैंपियनशिप में भाग लेने वाली जयपुर जिले की बालक सीनियर, जूनियर और बालिका सीनियर वर्ग टीमों की घोषणा की गई है. चैंपियनशिप का आयोजन 16 और 17 जुलाई को जयपुर के आगरा रोड पर मीणा पालड़ी स्थित एक निजी महाविद्यालय में किया जाएगा.

 

जयपुर में हुई आइसस्टॉक टीमों की घोषणा, अब हर वर्ग के लोग लेंगे भाग

Jhotwara: जयपुर जिले के झोटवाड़ा विधानसभा में आइसस्टॉक एसोसिएशन के प्रभारी चंद्रप्रकाश शर्मा ने बताया कि बालक सीनियर वर्ग में सचिन, चंद्रप्रकाश, राहुल, जितेन्द्र, कुन्दन, अखिलेश और आशिष का चयन किया गया है. बालक जूनियर वर्ग की टीम में राहुल, अभिमन्यु, अनमोल, मनीष, अशोक, रिशपाल, दीज, रोहित, अभिषेक और प्रशांत को शामिल किया गया है.

यह भी पढ़ें - आपके बजट में लॉन्च हुआ है 32 इंच का ये स्मार्ट टीवी, दमदार फीचर्स, कीमत मात्र 9 हजार

वहीं बालिका सीनियर वर्ग में चारू, लिविधा, अदिती, आरती, पूजा, शान्ति और कृतिका ने जगह बनाई हैं. चैंपियनशिप में भाग लेने वाली जयपुर जिले की टीमों के लिए चंद्रप्रकाश शर्मा को कोच और आरती परसवाल को मैनेजर नियुक्त किया गया है. राजस्थान आइसस्टॉक एसोसिएशन की महासचिव साक्षी शर्मा ने बताया कि आगामी माह में कर्नाटक और हिमाचल में होने वाली राष्ट्रीय चैंपियनशिप, खेलो इंडिया और शीतकालीन खेलों में राजस्थान का प्रतिनिधित्व करने वाले खिलाड़ियों का चयन इस चैंपियनशिप में बेहतर प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों में ही किया जाएगा.

राजस्थान आइसस्टॉक एसोसिएशन के अध्यक्ष पूरणमल जाट और कोषाध्यक्ष पूजा राठौड़ ने बताया कि राज्यस्तरीय आइसस्टॉक चैंपियनशिप का आयोजन जयपुर के मीणा पालड़ी स्थित श्री महाराजा विनायक महाविद्यालय में 16 और 17 जुलाई को किया जाएगा. इस प्रतियोगिता से राजस्थान के खिलाडियों को खेलने और आगे बढ़ने का एक सुनहरा अवसर मिलेगा.

Reporter: Amit Yadav

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करे.

 

Trending news