दोबारा शादी के बंधन में बंधने जा रही है IAS टीना डाबी, जानिए कौन बनेगा दूल्हा?
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1137062

दोबारा शादी के बंधन में बंधने जा रही है IAS टीना डाबी, जानिए कौन बनेगा दूल्हा?

 IAS टीना डाबी (Tina Dabi) एक बार फिर शादी के बंधन में बंधने जा रही है. जानिए आईएएस ने किसे चुना है अपना हमसफर. टीना ने खुद अपनी सगाई की तस्वीर शेयर करे फैंस को इसकी जानकारी दी है.

टीना डाबी

Jaipur: IAS टीना डाबी (Tina Dabi) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से जुड़ी जानकारी शेयर करती रहती हैं. टीना ने इंस्टाग्राम पर अपनी सगाई की तस्वीर भी शेयर की है.

यह भी पढ़ें-Horoscope: सिंह, तुला और इन राशियों का रोमांस से भरा रहेगा दिन, जानिए अपना राशिफल

टीना देशभर में सबसे ज्यादा फेमस आईएएस (IAS) की लिस्ट में शामिल हैं. वहीं एक बार फिर से टीना शादी के बंधन में बंधने जा रही है. खबरों की मानें तो वह IAS प्रदीप गवंडे के साथ विवाह रचाने जा रही है. दोनों 22 अप्रैल को सात फेरे लेने वाले हैं.

टीना साल 2016 की UPSC एग्जाम में टॉपर रही थीं. महज इंस्टाग्राम पर टीना के 1.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं. 

कौन है प्रदीप
प्रदीप गवंडे का जन्म 9 दिसंबर, 1980 को महाराष्ट्र में हुआ. वह चूरू कलेक्टर रह चुके हैं.  वहीं प्रदीप ने यूपीएससी परीक्षा क्लियर करने से पहले MBBS रच चुके हैं.

अतहर आमिर से की थी पहली शादी
अखिल भारतीय सेवा टॉप करने वाली टीना डाबी उसी साल के सेकेंड टॉपर रहे अतहर आमिर के साथ ट्रेनिंग के दौरान प्यार में पड़ गई थी. कुछ समय तक डेट करने के बाद दोनों ने साल 2018 में शादी कर ली लेकिन किसी वजह से दोनों का रिश्ता लंबे समय तक नहीं चल पाया और दोनों ने तलाक ले लिया. 

Trending news