IAS अतहर की बेगम महरीन ने सास-ससुर संग फोटो की शेयर, दिया खूबसूरत पोज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1794751

IAS अतहर की बेगम महरीन ने सास-ससुर संग फोटो की शेयर, दिया खूबसूरत पोज

IAS Athar Aamir khan: आईएएस अतहर आमिर खान की पत्नी डॉ. महरीन काजी ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह अपने परिवार के साथ बेहद खुश नजर आ रही हैं. उन्होंने फोटो पोस्ट करते हुए एक खूबसूरत मैसेज भी लिखा है. 

 

IAS अतहर की बेगम महरीन ने सास-ससुर संग फोटो की शेयर, दिया खूबसूरत पोज

IAS Athar Aamir khan: देश के फेसम आईएएस अतहर आमिर खान की बेगम डॉ. महरीन काजी के एक नई फोटो सामने आई है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस फोटो में उनके साथ उनका पूरा परिवार नजर आ रहा है. 

हाल ही में डॉ. महरीन काजी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक नई फोटो शेयर की है, जिसमे वह और उनके साथ उनकी फैमिली दिखाई दे रही हैं. बता दें कि कि इस फोटो में महरीन के पति, सास-ससुर, ननद, देवर सब एक साथ खड़े हैं. 

यह भी पढ़ेंः IAS अतहर आमिर की बेगम ने इंगेजमेंट एनिवर्सरी पर शेयर किया रोमांटिक वीडियो, देखें

अतहर की बाहों में नजर आईं महरीन 
इस फोटो में सभी बेहद ही खूबसूरत लग रहे हैं. साथ ही फोटो में अतहर ने अपनी बेगम महरीन को बाहों में ले रखा है और एक साथ अपने पापा के कंधे पर रखा हुआ है. 

महरीन काजी ने लिखा मैसेज 
वहीं, फोटो को शेयर करते हुए महरीन काजी ने लिखा है कि परिवार सिर्फ खून के बारे में नहीं है, यह प्यार, समर्थन और हमारे द्वारा साझा किए जाने वाले बंधन के बारे में है. मैं ऐसे अद्भुत परिवार का बहुत आभारी हूं, जिन्होंने खुले हाथों से अपने परिवार में मेरा स्वागत किया है. मेरे ससुर और सास ने अपने बच्चों को एक खूबसूरत परवरिश दी है और मैं उनकी विनम्रता, दयालुता और प्यार से लगातार प्रेरित होती हूं. इस परिवार का हिस्सा बनना एक आशीर्वाद रहा है और मैं उनके साथ बिताए हर पल को संजोकर रखती हूं. मैं आप सभी से बहुत प्यार करती हूं. 

अतहर ने दिया प्यारा जवाब 
साथ ही इस प्यारभरे मैसेज का जवाब देते हुए अतहर आमिर खान ने लिखा कि आप सबसे प्यारे और अद्भुत व्यक्ति हैं. सचमुच हमारी आंखों का तारा है आप.  

यह भी पढ़ेंः Jodhpur: जयंत आशिया के IAS बनने पर सम्मान समारोह, कई अफसर, नेता और धर्मगुरू रहे मौजूद

अतहर ने रचाई दूसरी शादी 
बता दें कि यह अतहर आमिर की दूसरी शादी है. उन्होंने पहली शादी आईएएस टीना डाबी से की थी, लेकिन दोनों का रिश्ता लंबा ना चला और दोनों से तलाक ले लिया. इसके बाद अतहर से कश्मीर की रहने वाली डॉ. महरीन काजी से दूसरी शादी कर ली. 

Trending news