Horoscope Today : कर्क ऑफिस पॉलिटिक्स से बचें, तुला हाथ लगा मौका जानें ना दें
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1497263

Horoscope Today : कर्क ऑफिस पॉलिटिक्स से बचें, तुला हाथ लगा मौका जानें ना दें

Horoscope Today : सिंह राशि वालों के दिन थोड़ा उलझन भरा रह सकता है औज पूरा दिन भविष्य की योजना बनाने में गुजर जाएगा. 

Horoscope Today : कर्क ऑफिस पॉलिटिक्स से बचें, तुला हाथ लगा मौका जानें ना दें

Horoscope Today : सिंह राशि वालों के दिन थोड़ा उलझन भरा रह सकता है औज पूरा दिन भविष्य की योजना बनाने में गुजर जाएगा. 

मेष राशि
यदि आप व्यापारी हैं और दुकान पर बैठते हैं तो लेनदेन को लेकर सावधानी बरते. आज आपके किसी अपने के द्वारा पैसो में हेराफेरी करने का प्रयास किया जाएगा. इसलिये इस चीज़ को लेकर पहले से ही सावधान रहें.

वृषभ राशि
यदि आपका विवाह हो चुका हैं तो आज के दिन आपका अपने साथी के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा होने की संभावना हैं. किसी बात को लेकर आप दोनों के बीच आपसी मतभेद हो सकते हैं जिससे आगे चलकर परेशानी आएगी. ऐसे में अपने व्यवहार पर नियंत्रण रखे तथा अहंकार को अपने ऊपर हावी न होने दें.

मिथुन राशि
शिक्षकों से आपको उचित मार्गदर्शन मिलेगा जो आपका करियर बनाने में सहायक होगा. यदि आप स्कूल में हैं तो आज के दिन आपको अपने सहपाठियों का भरपूर साथ मिलेगा जिससे आपकी आधे-अधूरे प्रोजेक्ट्स में सहायता होगी.

कर्क राशि
सरकारी अधिकारी अपने काम पर विशेष ध्यान दें क्योंकि उन्नति हो सकती हैं तथा वरिष्ठ अधिकारियों से प्रोत्साहन भी मिल सकता है. निजी क्षेत्र के कर्मचारी अपने ऑफिस की राजनीति से दूरी बनाकर रखे अन्यथा उनकी छवि नकारात्मक बन सकती हैं. 

 

सिंह राशि

यदि आप कॉलेज में हैं तो अपनी शिक्षा को लेकर संशय की स्थिति में रह सकते हैं जो आपको अपने भविष्य के लिए सोचने पर विवश करेगा.

कन्या राशि
मानसिक रूप से आपके मन में नए-नए विचारों का समावेश होगा तथा पहले की अपेक्षा ज्यादा ऊर्जावान महसूस करेंगे. चारों ओर सकारात्मक माहौल बना रहेगा जो आपके मन को और आनंदित करेगा.

तुला राशि
आज का दिन आपके व्यापार के लिए अति-उत्तम हैं. यदि कोई काम अभी तक रुका हुआ था तो वह शुरू हो जायेगा. जिसमें आपको लाभ मिलेगा. रुका हुआ धन भी वापस आने के संकेत हैं। ऐसे में अपने चारो ओर विशेष ध्यान बनाए रखे तथा किसी भी अवसर को हाथ से न जाने दे. 

वृश्चिक राशि
कॉलेज में पढ़ रहे छात्र अपने लिए ऐसे विषयों में रुचि लेंगे जो भविष्य में उनका मार्ग प्रशस्त करेगा. यदि आपकी शिक्षा पूर्ण हो चुकी हैं और नौकरी की तलाश में हैं तो आज नए अवसर मिल सकते हैं.

धनु राशि
प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्र किसी बात को लेकर आशंकित रहेंगे जिससे उनका मन पढ़ाई में कम लगेगा. ऐसे समय में अपने सीनियर्स का मार्गदर्शन आपको उचित राह दिखा सकता हैं.

मकर राशि
यदि आपके विवाह को 10 वर्ष से कम का समय हुआ हैं तो आज के दिन आपको अपने पार्टनर से कोई उपहार मिल सकता हैं जिससे मन खुश होगा. जिनके विवाह को 10 वर्ष से ज्यादा का समय हो चुका हैं उन्हें अपने पार्टनर का भरपूर साथ मिलेगा और दोनों कही घूमने जाने का भी प्लान कर सकते हैं.

कुंभ राशि
यदि परिवार में किसी सदस्य के साथ आपका पुराना मतभेद चल रहा हैं, तो वह आज के दिन समाप्त हो जायेगा और सभी के बीच आपसी प्रेम और बढ़ेगा. परिवार के लोगों में आपकी प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. सभी आपका सम्मान करेंगे.

मीन राशि
सरकारी परीक्षा की तैयारी कर रहे परीक्षार्थियों को अपने लिए नए क्षेत्र में हाथ आजमाने का अवसर मिलेगा जिसमे वे रुचि भी लेंगे. 

ये हैं वो पेड़-पौधे जिनपर नए साल में कलावा बांधे और बदल दें अपनी किस्मत

Trending news