Gangraped in Jodhpur: BJP की चुप्पी पर कांग्रेस ने दागे सवाल, अपराधियों का ABVP से कनेक्शन, सीएम गहलोत ने किया ट्वीट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1782660

Gangraped in Jodhpur: BJP की चुप्पी पर कांग्रेस ने दागे सवाल, अपराधियों का ABVP से कनेक्शन, सीएम गहलोत ने किया ट्वीट

CM Ashok Gehlot Tweet: राजस्थान (Rajasthan) के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) ने कहा कि महिलाओं के प्रति अपराध के खिलाफ सख्त कदम उठाते हुए कहा कि आरोपी चाहे कितने भी प्रभावशाली क्यों न हो छोड़ा नहीं जाएगा. अपने ऑफिसियल ट्वीटर हैंटल पर लिखा कि हमारी बेटियां सुरक्षा व सम्मान की हकदार हैं.

Gangraped in Jodhpur: BJP की चुप्पी पर कांग्रेस ने दागे सवाल, अपराधियों का ABVP से कनेक्शन, सीएम गहलोत ने किया ट्वीट

CM Ashok Gehlot Tweet: जोधपुर में नाबालिग दलित लड़की से गैंगरेप ( Jodhpur Gangrape) की घटना पर भाजपा नेताओं की चुप्पी साधने को लेकर कांग्रेस ने सवाल खड़े किए हैं. कांग्रेस की ओर से एक प्रेस कांफ्रेंस में समाज कल्याण विभाग की अध्यक्ष अर्चना शर्मा ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि कि गैंगरेप के आरोपियों का अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद से कनेक्शन है. इधर, सीएम अशोक गहलोत ने भी ट्वीट करते हुए भाजपा पर निशाना साधा है. 

गैंगरेप के आरोपियों का ABVP से कनेक्शन-अर्चना शर्मा 

राजस्थान (Rajasthan) के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) ने कहा कि महिलाओं के प्रति अपराध के खिलाफ सख्त कदम उठाते हुए कहा कि आरोपी चाहे कितने भी प्रभावशाली क्यों न हो छोड़ा नहीं जाएगा. अपने ऑफिसियल ट्वीटर हैंटल पर लिखा कि हमारी बेटियां सुरक्षा व सम्मान की हकदार हैं. बलात्कार की घटनाएं सभ्य समाज के लिए कलंक हैं. ऐसे जघन्य कृत्य की जितनी निंदा की जाए कम है. 

सीएम गहलोत ट्वीट कर भाजपा पर साधा निशाना 

अपने ट्वीट में भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि परन्तु भाजपा नेता हमेशा ऐसी घटनाओं की निंदा करने की बजाय राजनीतिक स्वार्थपूर्ति हेतु सरकार पर झूठे आरोप लगाने लग जाते हैं. 

जोधपुर और मध्य प्रदेश के दतिया में रेप की घटनाओं में भाजपा और उनके संगठनों से संबद्ध लोगों की सहभागिता की खबरें आ रही हैं. ऐसी घटनाओं से भाजपा का चाल, चरित्र और चेहरा बेनकाब हो चुका है. आज बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जेपी नड्डा इन घटनाओं पर मौन रहे और इन घटनाओं की निंदा तक नहीं की जो महिला सुरक्षा पर भाजपा की गंभीरता का परिचायक है.

ये भी पढ़ें- Barmer News: हनुमान बेनीवाल ने सचिन पायलट को घेरा, बोले - गुर्जरों के साथ भी किया धोखा

राजस्थान पुलिस ने जिस मुस्तैदी के साथ महज 2 घंटे में जोधपुर में नाबालिग बिटिया के साथ हुए दुष्कर्म के आरोपियों को गिरफ्तार किया वह प्रशंसनीय है. आरोपी चाहे कितने भी प्रभावशाली क्यों न हो प्रदेश सरकार मासूम बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए दोषियों को कठोरतम सजा दिलाएगी.

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत मौन- अर्चना शर्मा 

अर्चना शर्मा ने कहा कि जोधपुर में नाबालिग दलित लड़की से सामूहिक दुष्कर्म के आरोपियों को राजस्थान पुलिस एक्शन मोड में आकर कार्रवाई करते हुए 180 मिनट में गिरफ्तार कर लिया है. जोधपुर शहर में ऐसी वीभत्स घटना होने के बावजूद स्थानीय सांसद और केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने इस पर एक शब्द भी नहीं बोला. इसका साफ साफ मतलब है कि इस घटना के जो आरोपी हैं, उन्हें भाजपा के छात्र संगठन एबीवीपी (ABVP) का प्रचार करने के लिए अलग-अलग जगहों से जोधपुर लाया गया है. 

जिस जगह ये घटना घटी, वहां के सांसद और केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत चुप है. मामले को लेकर आखिर वे चुप क्यों है? बीजेपी विपक्ष की भूमिका भी नहीं निभा पा रही. एबीवीपी के नेता के प्रचार के लिए ये आरोपी आए थे. बीजेपी केवल सियासत करने के लिए मुद्दा बनाती है, इसलिए आज मूकदर्शन बनी हुई है.

इसके अलावा बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के जयपुर दौर को लेकर अर्चना शर्मा ने कहा कि बीजेपी के कार्यकर्ताओं में भी उत्साह नहीं था. उनके कार्यक्रम में लोग नही पहुंचे.बीजेपी के नेता राजस्थान तो जरूर आएंगे, लेकिन काम की बात नही करेंगे.जनता जानती है की कांग्रेस की सरकार उनके हितों की बात करती है, इसलिए बीजेपी डरी हुई हुई है और उनके राष्ट्रीय नेता राजस्थान में आ रहे है.

 

 

 

Trending news