Dudu: नेशनल हाइवे पर हुआ सड़क हादसा, टैंपो ने ट्रेलर को मारी टक्कर, मची चीख पुकार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1384201

Dudu: नेशनल हाइवे पर हुआ सड़क हादसा, टैंपो ने ट्रेलर को मारी टक्कर, मची चीख पुकार

Dudu Road Accident: जयपुर जिले के दूदू में सड़क हादसा सामने आया है. मामला मौजमाबाद थाना क्षेत्र का है जहां नेशनल हाइवे पर हुए इस हादसे में घायल हुई 2 गंभीर घायल महिलाओं ने हॉस्पिटल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. साथ ही 12 महिलाएं हादसे में घायल हो गई.

 Dudu: नेशनल हाइवे पर हुआ सड़क हादसा, टैंपो ने ट्रेलर को मारी टक्कर, मची चीख पुकार

Dudu Road Accident: जयपुर जिले के दूदू में सड़क हादसा सामने आया है. मामला मौजमाबाद थाना क्षेत्र का है जहां नेशनल हाइवे पर हुए इस हादसे में घायल हुई 2 गंभीर घायल महिलाओं ने हॉस्पिटल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. साथ ही 12 महिलाएं हादसे में घायल हो गई.

अजमेर में खाद का संकट, सांसद चौधरी ने केन्द्रीय उर्वरक मंत्री मंडाविया को लिखा पत्र

बता दें कि जयपुर के दूदू में मोखमपुरा के पास एक टेंपो को ट्रेलर ने टक्कर मार दी. जिससे टेंपो पलट  गया और  उसमें सवार 14 महिलाओ में से 2 गंभीर घायल हो गई जिन्हें इलाज के लिए एसएमएस अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान  दोनों महिलाओं ने दम तोड़ दिया. 

मामले को लेकर मौजमाबाद थाना एसआई लक्ष्मी चौधरी में बताया कि महिलाएं एकादशी के उपलक्ष्य के जयपुर से पुष्कर एकादशी स्नान के लिए जा रही थी. वहीं मोखमपुरा के पास उनके टेंपो को ट्रेलर ने टक्कर मार दी , जिससे महिलाओं में चीख पुकार मच गई. घटनास्थल पर मौजीद ग्रामीणों ने हादसे की सूचना  पुलिस को दी. और मौके पर पुलिस  ने घायलों को हॉस्पिटल पहुंचाया.

कैसे हुआ हादसा
बता दें कि मौजमाबाद थाना क्षेत्र के जयपुर अजमेर राजमार्ग पर मोखमपुरा के समीप जयपुर से पुष्कर स्नान करने जा रही महिलाओं के टेम्पो को टेलर ने टक्कर मार दी.जिससे टेंपो सड़क पर पलट गया. हादसे में टैंपो सवार दो महिलाओं की मौत इलाज के दौरान हो गई और 12 महिलाएं घायल हो गई. राजमार्ग पर हादसा होते ही पुकार मच गई. वहीं हादसे के बाद ट्रेलर चालक और टेंपो चालक घटनास्थल से भाग गए. मौजमाबाद पुलिस ग्रामीणों की सूचना पर घटनास्थल पर पहुंची.

पुलिस के अनुसार ने राजमार्ग पर मोखमपुरा के समीप हीरापुरा जयपुर से एकादशी के होने से महिला श्रद्धालुओ ने टेंपो किराया कर उसमें सवार होकर पुष्कर स्नान करने के लिए निकली थी.महिलाएं गाड़ी में भी भजन कीर्तन करते हुए जा रही थी.इसी दौरान हादसा हो गया पुलिस एवं जीवीके कर्मियों ने एंबुलेंस से गंभीर घायल महिलाओं को उपचार के लिए एसएमएस हॉस्पिटल में भर्ती करवाया.वहीं गंभीर घायल 2 महिलाओं सुगन कंवर पत्नी चतर सिंह व मीनू चौहान पत्नी चौथमल ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

हादसा होते ही महिलाएं रोने चिल्लाने लगी

हादसा होते ही महिलाएं संभल भी पाई.जिससे कई महिलाएं टेंपो के नीचे दब गई.राजमार्ग पर वाहन चालकों ने वाहन रोककर महिलाओं को बाहर निकाला हादसे की सूचना और महिलाओं के परिजन भी आनन-फानन में दौड़ने लगे.घायल महिलाओं को तीन एंबुलेंस एवं परिजनो ने निजी वाहनों से हॉस्पिटल पहुंचाया.

चालक घटनास्थल से भाग निकले:- हाइवे पर हादसा होते ही ट्रेलर चालक वाहन को छोड़कर भाग निकले. वहीं टेंपो के हाइवे पर पलटने से भयभीत हुआ टेंपो चालक भी घटनास्थल से भाग निकला पुलिसकर्मियों व जीवीके कर्मियों ने दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को राजमार्ग से हटवाकर यातायात को सुचारू करवाया.

Beawar: रिवॉल्वर और कारतूस सहित युवक गिरफ्तार, ऐसे कसा पुलिस ने आरोपी पर शिंकजा

Reporter: Amit Yadav

Trending news