दूदू पुलिस ने लूट की वारदात का किया पर्दापाश, वारदात में प्रयुक्त मोटरसाइकल को किया जप्त
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1261354

दूदू पुलिस ने लूट की वारदात का किया पर्दापाश, वारदात में प्रयुक्त मोटरसाइकल को किया जप्त

दूदू थाना पुलिस ने लूट की वारदात का मात्र 02 घंटे में खुलासा कर वारदात को अंजाम देने वाले 02 आरोपियो को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की. साथ ही लूट की वारदात में प्रयुक्त वाहन एक मोटर साईकल को भी जप्त किया. 

दूदू थाना पुलिस ने लूट की वारदात का किया पर्दाफाश.

Jaipur: दूदू थाना पुलिस ने लूट की वारदात का पर्दाफाश करते हुए 02 बदमाशों को गिरफ्तार किया है साथ ही लूट की वारदात में प्रयुक्त वाहन एक मोटर साईकल को भी जप्त किया. आरोपियों की निशानदेही पर लूटा हुआ सोने का भूरिया भी बरामद कर लिया है.

आपको बता दें कि दूदू थाना क्षेत्र के गणेशपुरा गांव में महिला के साथ खेत पर काम रही महिला के साथ आरोपियों ने मारपीट कर सोने का भूरिया तोड़कर लूट की वारदात को अंजाम दिया था. दूदू थाना पुलिस ने लूट की वारदात का मात्र 02 घंटे में खुलासा कर वारदात को अंजाम देने वाले 02 आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की. लूट की वारदात में प्रयुक्त एक वाहन मोटरसाइकल को भी जप्त किया.

थाना प्रभारी चेतराम डागर ने बताया के लूट की वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस ने इस मामले की गंभीरता को देखते हुए इस मामले में तत्परता दिखाते हुए एक विशेष टीम का गठन कर बदमाशों की तलाश शुरू कर मात्र 02 घंटे ही बदमाशों को दबोचकर घटना का पर्दापाश किया. थाना प्रभारी ने बताया के दूदू थाना क्षेत्र के गणेशपुरा गांव में खेत पर काम कर रही एक वृद्ध महिला के साथ मोटर साईकल पर सवार होकर आए दो युवकों ने मारपीट कर महिला के साथ लूट की वारदात को अंजाम देकर महिला का सोने का भूरिया( नथ) तोड़कर फरार हो गए थे.

ये भी पढ़ें- बून्दी में ग्रैंड वेलकम, रामगढ़ के राजा के लिए रणथम्भौर से आई रानी, टी 102 के आगमन के बाद बढ़ेगा कुनबा

जिसकी सूचना ग्रामीणों द्वारा देने पर पुलिस ने तत्परता दिखाते 02 आरोपियो को गिरफ्तार कर घटना में प्रयुक्त एक वाहन मोटर साईकल को भी जप्त कर लिया. गिरफ्तार अर्जुन गुर्जर पुत्र भोलू गुर्जर जाति गुर्जर 21 साल निवासी बानीखेड़ा थाना दूदू और काना राम गुर्जर पुत्र सरदार गुर्जर पुत्र जाति गुर्जर 21 साल निवासी बानीखेड़ा थाना दूदू को गिरफ्तार किया. साथ ही घटना में प्रयुक्त एक मोटर साईकल को भी जप्त किया. दूदू पुलिस की तत्परता को देखते हुए ग्रामीण एसपी मनीष अग्रवाल ने दूदू थाना पुलिस को प्रशंसा पत्र और नकद पुरस्कार देने की घोषणा की.

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

Trending news