Dudu: रास्ते के विवाद के चलते वृद्ध की हत्या, पुलिस कर रही मामले की जांच
Advertisement

Dudu: रास्ते के विवाद के चलते वृद्ध की हत्या, पुलिस कर रही मामले की जांच

फागी के पचाला में रास्ते के विवाद के चलते वृद्ध की हत्या कर दी गई. थाना अधिकारी भंवर वैष्णव ने बताया कि रास्ते के विवाद के चलते प्रेम सिंह 62 की हत्या कर दी गई है. 

विवाद के चलते वृद्ध की हत्या

Dudu: फागी के पचाला में रास्ते के विवाद के चलते वृद्ध की हत्या कर दी गई. थाना अधिकारी भंवर वैष्णव ने बताया कि रास्ते के विवाद के चलते प्रेम सिंह 62 की हत्या कर दी गई है. 

मृतक के परिजनों द्वारा पांच लोगों के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज करवाया गया. अधिकारी वैष्णव ने बताया कि वृद्ध की हत्या कुल्हाड़ी के वार कर की गई है. मृतक का पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया और पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है. फागी निकटवर्ती ग्राम पचाला में रास्ते के विवाद के चलते वृद्ध की हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई. 

यह भी पढ़ें - स्वच्छ जैसाणा अभियान : जैसलमेर कलेक्टर टीना डाबी ने सड़क पर लगाया झाड़ू, स्वच्छता का दिया संदेश

थानाधिकारी भंवरलाल वैष्णव ने बताया कि रास्ते के विवाद के चलते प्रेम सिंह (62) की हत्या करने का आरोप लगाते हुए मृतक के पुत्र विक्रम सिंह ने सुरेन्द्र सिंह, गिर्राज सिंह, विजयराज और उसकी मां और सुरेन्द्र की पत्नि ओम कंवर के खिलाफ कुल्हाड़ी से वारकर हत्या करने का मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया. पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद आरोपियों की तलाश शुरू दी है. दूसरी ओर पुलिस उपाधीक्षक अशोक चौहान ने पचाला गांव में पहुंचकर घटना की जानकारी ली है.

ये था मामला
जानकारी के मुताबिक पचाला माताजी के मंदिर के पास प्रेम सिंह की जमीन थी, उसने पिछले दिनों मंदिर के उपयोग के लिए सुपुर्द कर दी थी. इस भूमि पर ग्रामीणों ने आपसी सहमति से सोमवार को टिनशेड लगाए थे. इसके पास सुरेन्द्र सिंह ने मंगलवार को घर के रास्ते में टिनशेड के पोल आने की बात को लेकर विवाद कर दिया. 

इसके बाद सुरेन्द्र और मृतक प्रेम सिंह के परिजनों के बीच कहासुनी होने लगी तो सुरेन्द्र ने कुल्हाडी के पिछले हिस्से से प्रेम सिंह की गर्दन पर वार कर दिया, जिससे उसके बाद उसके मुंह से खून आने के बाद ग्रामीण उसे फागी उपजिला अस्पताल लेकर आए, जहां प्रेमसिंह को चिकत्सकों ने मृत घोषित कर दिया.

Reporter: Amit Yadav

जयपुर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं...

राजस्थान के इस गांव में 36 घंटे तक होता रहा गैस रिसाव, लोगों की सांस फूली, फसलें बर्बाद

जयपुर में फिरौती मांगने का डरावना तरीका, राखी के साथ भेजे कारतूस, मांगी फिरौती

पहले कोरोना, फिर मंकीपॉक्स और अब लैंग्या वायरस, जानें कितना खतरनाक है ये

Trending news