Dholpur News : धौलपुर में अवैध खनन के खिलाफ कार्रवाई, बजरी-पत्थरों से भरे वाहन जब्त
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2037463

Dholpur News : धौलपुर में अवैध खनन के खिलाफ कार्रवाई, बजरी-पत्थरों से भरे वाहन जब्त

Dholpur News : धौलपुर की सरमथुरा वन विभाग की टीम ने इन दिनों अवैध खनन पर रोक लगाने के लिए अभियान चला रखा है. जिसके तहत वन विभाग की टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए अवैध पत्थरों से भरी हुई 3 ट्रैक्टर ट्रॉली एवं अवैध बजरी से भरी एक ट्रैक्टर ट्रॉली को जब्त करने में सफलता हासिल की है. 

 

धौलपुर में अवैध खनन के खिलाफ कार्रवाई, बजरी-पत्थरों से भरे वाहन जब्त.

Dholpur : धौलपुर की सरमथुरा वन विभाग की टीम ने इन दिनों अवैध खनन पर रोक लगाने के लिए अभियान चला रखा है. जिसके तहत वन विभाग की टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए अवैध पत्थरों से भरी हुई 3 ट्रैक्टर ट्रॉली एवं अवैध बजरी से भरी एक ट्रैक्टर ट्रॉली को जब्त करने में सफलता हासिल की है. 

वन विभाग की बड़ी कार्रवाई

वन विभाग की कार्रवाई से अवैध खनन कारोबारियों में हड़कंप मच गया है. टाइगर रिजर्व रेंजर ओकेश यादव ने बताया कि उपखंड क्षेत्र में गश्त के दौरान मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि उपखंड क्षेत्र में अवैध बजरी और पत्थरों से भरकर ट्रैक्टर ट्रॉली आ रही है.

अलग-अलग स्थानों पर हुई छापामार कार्रवाई

इन पर वन विभाग की टीम ने अलग-अलग स्थानों पर पहुंच छापामार कार्रवाई कर अवैध पत्थरों से भरी हुई 3 ट्रैक्टर ट्रॉली एवं अवैध बजरी से भरी एक ट्रैक्टर ट्रॉली को किया जब्त कर सरमथुरा वन विभाग कार्यालय में खड़ा करवा दिया. रेंजर ओकेश यादव ने बताया कि अवैध खनन के खिलाफ धरपकड़ अभियान आगे भी जारी रहेगा. कार्रवाई के दौरान रेंजर ओकेश यादव , वनपाल राजेश मीणा , वनपाल बनेसिंह , वनपाल कृपाल परमार सहित बड़ी संख्या में वन विभाग का जाब्ता मौजूद रहा.

Trending news