Viral Video: तेज बारिश से बचने के लिए हिरणों ने ली इंसानों के बीच शरण, प्यारा वीडियो हुआ वायरल
Advertisement

Viral Video: तेज बारिश से बचने के लिए हिरणों ने ली इंसानों के बीच शरण, प्यारा वीडियो हुआ वायरल

viral video: सोशल मीडिया पर एक खूबसूरत वीडियो बहुत देखा और शेयर किया जा रहा है, जिसमें दिखाया गया है कि हिरणों का एक झुंड (herd of deer) तेज बारिश से बचने के लिए इंसानों के बीच जा बैठा. लोग इस वीडियो को खूब प्यार दे रहे हैं.

 

Viral Video: तेज बारिश से बचने के लिए हिरणों ने ली इंसानों के बीच शरण, प्यारा वीडियो हुआ वायरल

viral video, Deer  viral video: सोशल मीडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें जानवर और इंसानों के बीच प्रेम का बेहतर उदाहरण दिखाई दे रहा है. इस वीडियो को एक व्यक्ति ने ट्विटर पर शेयर किया है. आपने बहुत से ऐसे वीडियो देखे होंगे, जिसमें एक कुत्ता अपने मालिक को किस करता है. ऐसा ही एक वीडियो सामने आया था, जिसमें एक महिला डॉल्फिन को गले लगा रही थी. लेकिन इन दिनों एक और प्यारा वीडियो सामने आया है, जिसमें दिखाया गया है कि एक हिरणों का झुंड (herd of deer) तेज बारिश के बीच इंसानों के साथ बैठा है. इस वीडयो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. 

बता दें कि ये वीडियो 26 जुलाई को ट्विटर पर साझा किया गया था. शेयर होते ही ये तेजी से वायरल हो गया. इसे अब तक लाखों बार देखा जा चुका है. इस वीडियो को लोगों ने हजारों की तादाद में लाइक भी किया है. वायर वीडियो पर लोगों ने कई तरह की प्रतिक्रयाएं भी दी हैं.

पढ़िए, वायरल क्लिप के बारे में लोगों ने क्या कहा 

एक ट्विटर यूजर ने लिखा, "सचमुच देखने लायक वीडियो है, जिसमें इंसानों और जानवरों को एक साथ दिखाया है.  बहुत खूबसूरत."

दूसरे यूजर ने लिखा, "यह वास्तव में अचरज वाला वीडियो है, कि जानवरों और इंसानों के बीच ऐसा सद्भावनापूर्ण संबंध है, जहां हिरण लोगों की मौजूदगी में सुरक्षित और सहज महसूस करते हैं. यह मानव जनजीवन और वन्यजीवन के साथ शांतिपूर्वक सह-अस्तित्व की एक स्नेहपूर्ण उदाहरण का रूप है."

तीसरा ट्विटर यूजर ने लिखा, "आव, कितना प्यारा! यह मुझे सोचने पर मजबूर करता है कि हर बारिश में जानवर कहीं छिपते होंगे."

देखिए वायरल वीडियो.....

चौथे ने लिखा, "यह बहुत अवास्तविक है."

बता दें, कि यह वीडियो ट्विटर पर @TansuYegen नामक ट्विटर हैंडल द्वारा साझा किया गया था. इस वीडियो में दिखाया गया है कि तेज बारिश हो रही है, और हिरणों का एक झुंड (herd of deer) इंसानों के साथ बैठा है. इन हिरणों के साथ लोग सेल्फी ले रहे हैं. ट्विटर यूजर ने कैप्शन लिखा "जापानी शहर नारा में भारी बारिश के दौरान की स्थिति."

यह भी पढ़ें....

नसरुल्‍ला का दावा...अगर अंजू इंडिया से नहीं लौटी तो बनेगा पाकिस्तानी "तारा सिंह"

Trending news